उत्तर प्रदेशखेल

गाजीपुर के बॉडीबिल्डिंग टीम ने 3 स्वर्ण पदक के साथ कुल 8 पदकों पर अपना कब्जा जमाया।

गाजीपुर ।

तनिष्क लान वाराणसी में यूपी बॉडीबिल्डिंग और वाराणसी बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में मिस्टर वाराणसी जोन प्रतियोगिता देर रात तक संपन्न हुई, जिसमें गाजीपुर की टीम के अट्ठारह बॉडी बिल्डर्स ने प्रतियोगिता में भाग लिया , इस प्रतियोगिता में गाजीपुर के बॉडी बिल्डर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 स्वर्ण पदक के साथ कुल 8 पदकों पर अपना कब्जा जमाया।

दरअसल 55 से 60 केजी बॉडी वेट में राहुल सोनकर ने स्वर्ण पदक हासिल किया और रोहन उपाध्याय चौथे स्थान पर रहे। 60 से 65 केजी बॉडी वेट में प्रदीप कुमार सिंह स्वर्ण पदक, मोहम्मद अल्ताफ कांस्य पदक और रंग बहादुर यादव पांचवें स्थान पर रहे। वही 70 से 75 केजी बॉडी वेट में पंकज यादव ने स्वर्ण पदक हासिल किया और अनवर हुसैन ने रजत पदक प्राप्त किया तो  75 से 80 किलो बॉडी वेट ग्रुप में सिद्धार्थ ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

 

बॉडीबिल्डिंग टीम के टीम मैनेजर पुनीत सिंघल और सहायक टीम मैनेजर समीर राय मौजूद रहे। इस प्रतियोगिता में गाजीपुर बॉडी बिल्डिंग के सचिव संजय राय निर्णायक की भूमिका निभाई,अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अरविंद शर्मा और बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक डॉ राजकुमार चौबे विशेष रुप से आमंत्रित मेहमान थे जिन्हें यूपी बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने सम्मानित किया। 

गाजीपुर जिले के सभी पदक विजेता खिलाड़ियों का चयन 25 जून को मथुरा में आयोजित होने वाली मिस्टर यूपी बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप के लिए किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button