अपराधउत्तर प्रदेश

घुस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल , एसडीएम ने दिए जांच के निर्देश ।, आरोपी लेखापाल ने कहा उधार का था पैसा

आरोपी लेखपाल ने कहा उधार का था पैसा ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर के कासिमाबाद तहसील के बहलोलपुर हल्का के लेखपाल जोखन राम का एक वीडियो सोशलमेडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में लेखपाल जोखन राम द्वारा किसी से रूपया लेकर गिनते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि लेखपाल किसी से काम के नाम पर घुस ले रहे है।

फिलहाल मामले का संज्ञान एसडीएम कासिमाबाद वीरवहादुर यादव ने लिया है और मामले की जांच के लिए नायब तहसीलदार कासिमाबाद को दिया है । इस दौरान एसडीएम ने कहा जांच रिपोर्ट आने के बाद मीडिया में बयान जारी करेंगे।

आपको बता दें कि कासिमाबाद तहसील के एक लेखपाल द्वारा जमीन संबंधी कार्य के लिए रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है। एसडीएम वीर बहादुर यादव ने नायब तहसीलदार को जांच करने का निर्देश दिया है। मरदह कानूनगो क्षेत्र के बहलोलपुर हल्के के लेखपाल जोखन राम का सोशल मीडिया पर तहसील परिसर में रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति लेखपाल को पांच सौ और सौ रुपये की नोटों को मोड़ कर हाथ में पकड़ाकर आगे बढ़ जाता है। इसके बाद लेखपाल एक आदमी से बातचीत में काम हो जाने की बात करते हुए रुपये को गिनते दिख रहा है।

वीडियो मुख्यमंत्री और जिला अधिकारी को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की गई है। इस बारे में एसडीएम वीर बहादुर यादव ने बताया कि मुझे भी ऐसा वीडियो मिला है। नायब तहसीलदार कासिमाबाद को जांच दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद निश्चित कार्रवाई होगी। दूसरी तरफ लेखपाल जोखन राम ने घूस लेने से इंकार कर दिया और बताया कि एक व्यक्ति जो मेरा रिश्तेदार है पैशे से वकील है उसने मुझसे रुपये उधार लिये थे , वहीं पैसा मुझे उसने दिया था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button