अपराधउत्तर प्रदेश

चार वांछित आये पुलिस की गिरफ्त में ।

अच्‍छेलाल हत्‍याकांड का पुलिस ने किया खुलासा ।

गाजीपुर।

मोहम्मदाबाद प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र मय हमराही कर्मचारीगण के साथ थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0- 23/2022 धारा-302 आईपीसी में वाँछित चल रहे अभियुक्तो की पतारसी सुरागरसी हेतु क्षेत्र मे मामूर थे कि जरिये मुखबिर सूचना मिली की मुकदमे से सम्बन्धित अभियुक्तगण 1.प्रवीण कुमार S/O राजकुमार 2.राजकुमार S/O मोतीलाल 3.राजनारायण S/O मोतीलाल 4.नवीन कुमार S/O राजकुमार निवासीगण ग्राम तमलपुरा थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर महादेवा मन्दिर के पहले रामचबूतरे के पास है जो कही भागने के फिराक मे है ।

सूचना पर  प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र मय हमराही कर्मचारी के महादेवा मन्दिर के पहले रामचबूतरे के पास  एक बारगी दबिश देकर अभियुक्तगण को उसके अपराध से अवगत करात हुए समय करीब 15.10 बजे दिनांक 08.02.2022 को गिरफ्तार किया गया । 

पूछताछ के दौरान अभियुक्त नवीन कुमार यादव ने बताया कि जिस चाकू से मैने अच्छेलाल की हत्या की है उसे अपने घर के बाउन्ड्री के अन्दर बने छप्पर मे कहीं छिपाकर रखा है चलके बरामद करा सकता हूँ ।

इस पर अभियुक्त के निशानदेही से एक अदद आलाकतल रक्त रंजित बरामद हुआ। घटना के कारित करने के दौरान अभियुक्त नवीन कुमार यादव द्वारा धर पकड़ के कारण हत्या मे प्रयुक्त चाकू से ही उसके दाहिने हाथ की अंगुलियो मे चोट आ गयी थी। घटना के बाद अपने घर जाते समय अभियुक्त का खून टपकता हुआ अभियुक्तों के घर तक आया था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button