अपराधउत्तर प्रदेश

चेकिंग के दौरान उपभोक्ताओं से हुई नोक – झोक ।

 

गाज़ीपुर ।

चेकिंग के दौरान उपभोक्ताओं से हुई नोकझोक
गाजीपुर। सब डिविजन जंगीपुर में लावा मोड़ के पास विद्युत विभाग के सहायक अभियंता शेखर सिंह ने अपने कर्मियों संग विद्युत चेकिंग कर रहे थे उसी समय एक उपभोक्ता का 63 हजार बकाए पर पूर्व में केबिल खुली हुई थी ।

आपको बता दें की फिर भी उपभोक्ता द्वारा बिना बकाया बिल जमा किए बगैर विभाग द्वारा परमिशन लिए केबिल को जोड़ कर विद्युत उपभोग कर रहा था अचानक चेकिंग टीम जब उस उपभोक्ता के पास पहुंची और पूछताछ करने लगी तो उपभोक्ता आग बबूला हो गया और मौके पर एसडीओ शेखर सिंह के साथ हाथापाई करने लगा फिर किसी तरह बीच बचाव हुआ तभी एसडीओ शेखर सिंह ने पुलिस को सूचना दी तत्काल मौके पर पुलिस पहुंचकर लक्ष्मण गुप्ता पुत्र लालचंद गुप्ता नामक उपद्रवी को थाने लेकर आई ।

सहायक अभियंता शेखर सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान लक्ष्मण गुप्ता का पूर्व में बकाया पर केबिल खोली गई थी और उपभोक्ता बिना बिल जमा किए बगैर अवैध तरीके से केबिल जोड़कर विद्युत उपभोग कर रहा था जब हमलोग मौके पर चेकिंग के दौरान पूछताछ किए तो उपभोक्ता बदतमीजी करने लगा एवम जांच डायरी फाड़ दिया एवम हाथापाई करने लगा तब हमने पुलिस को सूचना दिए ।

जो मौके पर पुलिस पहुंची और थाने लाई एवम उस उपद्रवी के खिलाफ हमने जंगीपुर थाने में सरकारी कार्य में बाधा एवम मारपीट में तहरीर दे दिया है और विजिलेंस थाने रौजा पर उपद्रवी के खिलाफ पूर्व में कटे हुवे केबिल को बिना पैसा जमा किए अवैध तरीके से विद्युत उपभोग करने में धारा 138 B में एफआईआर दर्ज किया है।

चेकिंग टीम में मुख्य रूप से अवर अभियंता संतोष मौर्य सहित समस्त विद्युत कर्मी उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button