उत्तर प्रदेशराजनीति

जंगीपुर विधानसभा के विधायक व सपा प्रत्याशी डॉ0 वीरेंद्र यादव ने दर्जनों गांवो में किया घर-घर जनसंपर्क ।

गाजीपुर ।

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है। सभी दलों के प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क की रफ्तार में भी तेजी आ रही है। वह सुबह से लेकर देर रात तक मतदाताओं से संपर्क कर वोट की अपील कर रहे हैं।

इसी क्रम में जंगीपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव ने अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र के बिरनो, बिठौरा, मोहनपुरा सहित दर्जनों गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से बातचीत करते हुए श्री यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में आप लोगों के आशीर्वाद से भाजपा की लहर में भी मुझे सफलता मिली थी।

इस बार भी मैं आपके आशीर्वाद का अभिलाषी हूं। मुझे इस बात का पक्का भरोसा है कि आपका समर्थन और प्यार मुझे मिलेगा। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आपके समर्थन से मुझे कामयाबी मिली तो क्षेत्र में पड़े अधूरे विकास कार्यों को पूरा कराने के साथ ही अन्य नए विकास कार्यों को कराकर इस क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम करुंगा। आपके आशीर्वाद को विकास कार्यों के रूप में लौटाऊंगा।

इस अवसर पर प्रधान दुर्गविजय राजभर, मन्नू राजभर, रमेश राजभर, पूर्व प्रधान नब्बू राम, प्रधान पप्पू यादव, पूर्व प्रधान राजू राजभर, बबलू, प्रधान शिव कुमार यादव, मटरु पहलवान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button