उत्तर प्रदेश

जनपद में ज्वाइंट मेडिकल फोरम ने 29वाँ वार्षिक सम्मेलन का आयोजन किया ।

 

गाजीपुर।

रविवार को उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव्स एसोसिएशन गाजीपुर इकाई का 29 वां वार्षिक सम्मेलन लंका मैरिज हॉल में आयोजित किया गया।

वार्षिक सम्मेलन में पर्यवेक्षक के रुप में लखनऊ से चलकर संगठन के प्रांतीय महामंत्री हेमंत सिंह और सह प्रांतीय महामंत्री दिनेश मिश्रा ने भागीदारी दर्ज की।

जनपद में ज्वाइंट मेडिकल फोरम के संरक्षक डॉ ए के मिश्रा एवं पोस्टल इंप्लाइज यूनियन के नेता रविंद्र कुमार राव ने अपनी शुभकामना देते हुए सम्मेलन के सफल कार्यक्रम की बधाई दी।

प्रांतीय महामंत्री हेमंत सिंह ने देश भर के दवा प्रतिनिधियों की दशा दिशा व उनके ऊपर हो रहे हमलों को रेखांकित करते हुए आने वाले दिनों में और वृहत्तर एकता के साथ इन हमलों का जवाब देने को तैयार रहने का आह्वान किया।

उन्होंने बताया कि किस तरह से केंद्र सरकार ने हमारे अथक प्रयासों से संसद में बनाएं एस पी ई एक्ट 1976 कानून को खत्म कर हमें गुलामी की तरफ ले जाने का प्रयास कर रही है। जिसका हम दवा प्रतिनिधि लगातार आंदोलन करते हुए विरोध कर रहे है।

अटेवा के नेता डॉ वीरेंद्र यादव ने कर्मचारियों पर हमले व पेंशन के मुद्दे पर प्रकाश डाला। उन्होंने नई पेंशन स्कीम को छलावा बताते हुए पुरानी पेंशन की वकालत की।

ज्वाइंट मेडिकल फोरम के नेता डॉ मृत्युंजय सिंह ने जनपद में दवा प्रतिनिधियों और डॉक्टर की एकता को और बढ़ाने पर जोर दिया और यह आश्वासन दिया कि हर आंदोलन में हम एक दूसरे के साथ हैं। इस दौरान भारी संख्या में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े अन्य संगठनों के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button