उत्तर प्रदेश

जमानिया में पत्थरबाजी , मचा अफरा तफरी , मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल मौजूद ।

गाजीपुर।

जिले के जमानियां क्षेत्र में‌ आज शनिवार को आंदोलन के चौथे दिन भी योजना से नाखुश लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा , केन्द्र सरकार की नई सेना भर्ती योजना अग्निपथ का विरोध कर रहे दर्जनों की संख्या में छात्रों , युवाओं ने आज शनिवार को जमानियां क्षेत्र के स्थानीय स्टेशन और लेवल क्रासिंग पर जमकर कर पत्थरबाजी शुरू कर दिया ।

जिसके कारण अफरातफरी मच ग ई, उसी समय अप लाइन से गुजर रही मालगाडी और लेवल क्रासिंग को अपना निशाना बनाते हुए ये युवा जिनके हाथों में पत्थर लेकर अचानक पत्थरबाजी शुरू कर दिया ।

इस पत्थरबाजी में रेलवे स्टेशन पर लगा कोच इंडिकेटर व बिजली के बल्ब आदि क्षतिग्रस्त हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम भारत भार्गव , भारी पुलिस फोर्स व रेलवे पुलिस बल मौके पर पहुँचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

वहीं‌ पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्थरबाजो के पहचान में जुटी है। वहीं भारी संख्या में पुलिस बल को देखते ही पत्थरबाज इधर-उधर भागने लगे हालाकिं पिछा करने के बावजूद यह पुलिस के हाथ नहीं लग सके। एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस काफी देर तक युवाओं को खदेड़ती रही हालाकिं इस दौरान फोर्स ने एक पत्थरबाज को पकडने में सफलता हासिंल किया , जिससे पूछताछ की जा रही है।

फोर्स ने लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करती रही।

इस बाबत एसडीएम भारत भार्गव ने बताया कि कुछ लोगों ने स्टेशन, केबिन और गुजर रही मालगाडी पर पत्थरबाजी की , जिन्हें तुरंत ही मौके से बल पूर्वक खदेड दिया गया है , मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्थरबाजो की पहचान की जा रही है। जमानिया कोतवाल ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button