उत्तर प्रदेशराजनीति

जिले के विकास और जन समस्याओं के निस्तारण में देरी कतई बर्दाश्त नहीं होगा — विशाल सिंह चंचल ।

एम एल सी की जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही ।

 

ग़ाज़ीपुर।

विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने शुक्रवार को जन संवाद कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याओं को सुना।

शहर के छावनी लाइन स्थित एमएलसी कार्यालय में एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने लोगों की समस्याओं और शिकायतों की सुनवाई की।इस दौरान पूरे दिन एमएलसी कार्यालय पर लोगों की भारी भीड़ लगी रही ।

सैकड़ों की संख्या में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से कार्यालय पहुंचे लोगों ने विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए कार्यवाही का अनुरोध किया ।

कार्यालय पर बारी बारी से सभी की समस्याओं और शिकायतों को सुनने के बाद एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने फोन के जरिये सम्बंधित विभागों और अधिकारियों को जन समस्याओं और जन शिकायतों को तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दिए ।

जन सुनवाई के दौरान जिले के विभिन्न गांवों से आये फरियादियों ने सड़क,बिजली,जमीन सम्बन्धी विवाद,सिंचाई सुविधा,चिकित्सीय सहायता,निर्माण कार्यों,तहसील और थानों में लंबित मामलों के विषय पर एमएलसी विशाल सिंह चंचल से कार्यवाही की गुहार लगाई ।

इस मौके पर एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने सभी फरियादियों को जल्द ही उनकी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया ।

इस मौके पर विशाल सिंह चंचल ने कहाकि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ जी के नेतृत्व में जिले के विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं में सुस्ती और लापरवाही कतई बर्दाश्त नही की जाएगी ।

उन्होंने कहाकि जिले के समुचित विकास और जन समस्याओं के तत्काल निस्तारण को लेकर सभी सरकारी विभागों को शासन स्तर से निर्देश दिए गए है ।

उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे फरियादियों को भरोसा दिलाया कि उनके हितों की रक्षा और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए वो हर समय सर्व सुलभ रहेंगे ।

इस अवसर पर प्रतिनिधि डा प्रदीप पाठक , मंडल अध्यक्ष गोपाल राय , शैलेष राम , ब्लाक प्रमुख राजन सिंह , मनोज गुप्ता , प्रधान धर्मेंद्र शर्मा , मोती राम , हिमांशु सिंह ,  जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा सहित भाजपा नेता , कार्यकर्ता एवं विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button