राजनीति

जिले के विकास कार्यो को लेकर जिला पंचायत सभा में सदस्यों ने किया हंगामा ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर जिला पंचायत हाल में जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक बुलाई गई थी ।ये बैठक जिले के विकास कार्यों को लेकर बुलाई गई थी ।

बैठक में जमानिया के सपा विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह , जंगीपुर से सपा विधायक बीरेंद्र यादव , मोहम्मदाबाद से सपा विधायक शोहैब उर्फ मन्नू अंसारी , सुभासपा से जखनिया विधयाक वेदी राम , सदर से सपा विधायक जै किशन साहू और जिला प्रशासन की तरफ से मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता समेत तमाम विभाग के अधिकारियो और जिला पंचायत सदस्य , ब्लॉक प्रमुख के साथ मीडिया भी मौजूद रही ।

जहां पर जिले के विकास कार्यों की समीक्षा की जा रही थी वही जिला पंचायत सदस्यों द्वारा आपने अपने क्षेत्र की समस्या और विकास कार्यो का मुद्दा उठाया जा रहा था की तभी उसी बीच सपा समर्थक जिला पंचायत सदस्यों के द्वारा सदन में जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह के खिलाफ हंगामा करते हुए सदन में ही धरने पर बैठ गए ।

वही धरने पर बैठे जिला पंचायत सदस्यों को देखते हुए । उसी दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने मंच से कुछ जिला पंचायत सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ सदस्य ईंट भट्ठों के साथ ही मीडिया में भी मेरी शिकायत के साथ बेइज्जत भी करते है । जिसको मीडिया कवरेज भी कर रही थी ।

उसी दौरान जमानिया से सपा विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों का बचाव करते हुए उस मुद्दे से भटकाने के लिए मीडिया के सदन में आने पर सवाल खड़ा कर दिया । उन्होंने मंच से कहा कि मीडिया को किसने बुलाया है और मीडिया को बाहर का रास्ता दिखाने लगे । जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है ।

जहां पर मीडिया के कुछ साथीयों ने जिला पंचायत अध्यक्ष और सूचना अधिकारी के आमंत्रण पर आने का हवाला दिया और इस बात को मंच से जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने भी मीडिया को आमंत्रण भेजने की बात को स्वीकार किया ।

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सपना ने कहा कि आज जिले के विकास कार्यों को लेकर बैठक बुलाई गई थी । बैठक में बिना वजह से कुछ सदस्य हंगामा कर रहे थे । लेकिन वह लोग हंगामा कर के नहीं सामान्य तौर पर भी अपनी बात कह सकते थे ।

उन्होंने कहा कि हंगामा की वजह किसी सदस्य को कम और अधिक बजट मिलने को लेकर कर रहे थे । वहीं मीडिया को सदन से बाहर करने के सवाल पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं था लेकिन विधायक जी चाहते थे कि ये बाते सदन में ही रहे सदन के बाहर न जाए । इस दौरान उन्होंने ये भी माना कि विधायक जी से थोड़ी गलती हो गई है ।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मीडिया लोक तंत्र का चौथा स्तम्भ है और मेरे होते हुए हमारे सदन में इस तरह का दुर्व्यवहार कतई नहीं होने दूंगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button