अंतर्राष्ट्रीय

ट्रेन से गिरकर 20 वर्षीय युवक की हुई मौत ।

 

गाजीपुर।

पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए वाराणसी गए एक युवक की लौटते समय ट्रेन से गिरकर हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया , परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। युवक के मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। गहमर कोतवाली क्षेत्र के सायर गांव निवासी द्वारिका चौधरी 20 वर्ष पुत्र महेंद्र चौधरी अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए वाराणसी गया हुआ था ।

वेरिफिकेशन के बाद घर लौटते समय ट्रेन में अत्यधिक भीड़ होने के कारण गेट के पास खड़ा होकर यात्रा कर रहा था इस दौरान अनियंत्रित होकर कुछमन रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पासपोर्ट के लिए लिए गए दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान सायर गांव निवासी द्वारिका चौधरी पुत्र महेंद्र चौधरी के रूप में की गई जिसकी मौत की सूचना पुलिस द्वारा उसके परिजनों को दिया गया।

नौजवान पुत्र के मौत की सूचना मिलते ही परिवारी जनों में कोलाहल मच गया। मृतक की मां गंगोत्री देवी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक दो भाइयों में छोटा था जो गांव पर ही रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

मां ने बताया कि मृतक द्वारका चौधरी विदेश जाने के लिए पासपोर्ट का आवेदन दिया हुआ था जिसकी वेरिफिकेशन के लिए वह वाराणसी पासपोर्ट ऑफिस गया हुआ था। मां द्वारा उसे कई बार विदेश ना जाने के लिए मना किया जा चुका था।

द्वारका चौधरी पढ़ाई लिखाई में होनहार होने के साथ ही बहुत ही मिलनसार स्वभाव का भी था जिससे लोगों में उसकी एक अलग पहचान बन चुकी थी गांव और अगल-बगल के लोगों से वह घुल मिलकर रहता था।  उसकी मौत की सूचना मिलते गांव के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button