अपराधउत्तर प्रदेश

डीएम आवास के बगल में चोरों ने की हाथ की सफाई।

लाखों की गहने और नगदी लेकर हुए चंपत।

गाजीपुर ।

चोरों का जरा हौसला देखिए पुलिस का जरा भी खोफ नहीं रह गया है इनमें , बीती रात उन्होंने जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आवास परिसर से सटे एक बंद मकान को ही खंगाल दिया। इस दौरान हजारों नकदी सहित लाखों का जेवरात, लैपटाप और अन्य सामान उठा ले गए।

पीड़ित ने चोरी की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के पीरनगर में मनीषचंद्र शर्मा बंटी मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते है। उनकी पत्नी सरोज शर्मा 28 दिसंबर को मकान में ताला बंद कर अपने दो बच्चों के साथ सास विद्या देवी का उपचार कराने के लिए वाराणसी चली गई।

जब वह बुधवार को लौटी और मकान के मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गई तो देखा कि ड्राइंग रूम का ताला टूटा है। यह उनके होश उड़ गए। वह आनन-फानन में अन्य कमरों की तरफ गई तो देखा उनका भी ताला टूटा था। आलमारियों का लाकर टूटा था। उसमें रखा 40 हजार नकदी सहित सोने-चांदी के सारे जेवरात गायब थे। चोरी की जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोगों के साथ ही नाते-रिश्तेदार वहां पहुंच गए।

लोगों ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच-पड़ताल की। पीड़ित मनीषचंद्र शर्मा बंटी ने बताया कि चोर 40 हजार नकदी के साथ ही करीब 20 लाख का जेवरात ले गए है, जो आलमारी में रखा था। इसके साथ ही बैग में रखा दो लैपटाप, दो मोबाइल और एक कैमरा ले गए है। मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को देखा गया तो रात करीब पौने दो बजे तीन लोग मकान की बाउंड्री फांदकर अंदर जाते हुए दिख रहे हैं। चोरी की इस वारदात को लेकर लोगो में चर्चा होती रही। लोग कहते रहे कि इधर-उधर की कौन कहे, डीएम आवास परिसर से सटे मकान को ही चोरों ने अपना निशाना बना दिया। इससे यह साफ है चोरों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button