उत्तर प्रदेश

डीएम-एसपी ने की शांति समिति की बैठक ।

 

गाजीपुर।

जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक की उपस्थित में पुलिस लाईन सभागार में बुधवार को शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में जनपद के सभी धर्म गुुरू एंव व्यापार संगठनो के पदाधिकारी उपस्थित थे।

जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित लोगो से अपील किया की इस बैठक का उद्देश्य आप सभी लोगो के साथ बैठक कर विभिन्न क्षेत्रो की समस्याओ के बारे में जानकारी हो।

जो हमारे अधिकारी कार्य कर रहे है वह ठीक कर रहे है या नही इसकी जानकारी आप ही लोगो से प्राप्त हो जाती है। इस समय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है।

इसी उद्देश्य से नगर में साफ-सफाई, नालियो से अतिक्रमण मुक्त कराये जा रहे है। जिससे आगामी बरसात के मौसम में नालियो की साफ-सफाई हो सके तथा शहर को जाम से मुक्ति दिलाने, वाहन स्टैण्डो को खुले स्थान पर शिफ्ट किये जा रहे है। जिससे आवागमन मे परेशानी न हो तथा जाम की समस्या दूर हो सके।

जिलाधिकारी ने समस्त लोगो से अपील किया कि वाहन चलाते समय हेलमेट एवं सीटबेल्ट का प्रयोग अवश्य करे।

जिससे दुर्घटना से बचा जा सके। साथ ही उन्होने कहा कि वर्तमान में देश आजादी का 75वॉ अमृत महोत्सव मना रहा है। इसआगामी 15 अगस्त को सभी लोग झण्डारोहण कार्यक्रम मे अवश्य सम्मिलित हो। साथ ही उन्होने कहा कि जनपद के प्रत्येक ग्राम पंचायतो में तालाबो एवं पोखरो का जीर्णाेद्धार कराया जा रहा है। प्रत्येक ग्राम पंचायत में कम से कम 02 तालाबो का जीर्णाेद्धार कराया जाएगा। आगामी 15 अगस्त के दिन सभी ग्राम सभाओ में एवं जीर्णाेद्धार तालाबो पर तिरंगा झण्डा फहराया जायेगा।

जिलाधिकारी ने अपील किया कि विश्वास का वातावरण आप लोग जितना मजबूत बनाएंगे उतना ही हमारा समाज/जनपद उत्तरोत्तर वृद्धि करेगा।

 

वर्तमान में सोशल मीडिया का जमाना है, सोशल मीडिया पर फेक न्यूज भी चलता रहता है इस हेतु आपसे अपील है कि इस तहर की भ्रामक खबरे यदि प्राप्त होती है तो तुरन्त जिला प्रशासन का इसकी सूचना दे, जिससे भ्रम की स्थिति पैदा न हो सके । इसके साथ ही अपने बच्चो एवं परिवार के लोगो को समझाना होगा तभी विश्वास जगेगा और जनपद की गरिमा इसी तरह कायम रहगी ।  

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ,अपर जिलाधिकारी वि0रा0 एंव भू0रा0, एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी, एसपी ग्रामीण,समस्त उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी , अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button