उत्तर प्रदेश

डॉ अभिषेक राय के नेतृत्व में किया गया सर्वाइकल का सफल ऑपरेशन ।

 

गाजीपुर ।

जमानियां मोड़ पर स्थित त्रिवेणी ट्रामा सिटी सेंटर अस्पताल में वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अभिषेक राय ने एक सफल ऑपरेशन कर जनपद समेत मंडल एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने 26 वर्षीय अमर प्रकाश कुशवाहा निवासी ग्राम बेटाबर खुर्द पोस्ट बेटाबर कला जमानियां और 22 वर्षिय अजीजा खातून निवासी वलिदपुर भीरा मोहम्दाबाद गोहना मऊ जो लगभग एक साल से गले के सर्वाइकल के दर्द से परेशान थीं ।

जबकि उनके परिवार के लोगों द्वारा वाराणसी के बीएचयू एवं लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में कई जगह जांच एवं इलाज भी कराया।

 

जहां चिकित्सकों ने यह बताया कि इनके बचने के 5 प्रतिशत ही उम्मीद है जिसको लेकर इनके घर वाले हार मान गए और त्रिवेणी ट्रामा सेंटर हॉस्पिटल ले आए। जहां इनके परिवार वालों की उम्मीद जगी। जहां वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अभिषेक राय द्वारा जांच करने के बाद बताया कि इनका इलाज संभव है और यह फिर से अपने जीवन को जी सकते हैं।

यहां इनका त्रिवेणी ट्रामा सिटी की न्यूरो सर्जरी की टीम डॉ आशीष तिवारी , डॉ सौरभ और एनेस्थेसिया के डॉ चंदन ने अपने सहयोगियों द्वारा सर्वाइकल का ऑपरेशन किया गया। इस कठिन ऑपरेशन के पश्चात मरीज के परिवार तथा अन्य लोगों ने डॉ अभिषेक राय के हाथों हुए इस ऑपरेशन से काफी प्रभावित है तथा लोगों ने उनके इस किए हुए ऑपरेशन की प्रशंसा की है।

डॉ अभिषेक ने बताया कि यह काफी कठिन ऑपरेशन रहा , ऑपरेशन के बाद महिला और पुरूष दोनों स्वस्थ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button