उत्तर प्रदेशराजनीति

दिशा की बैठक में जुटे विधायक और सांसद, अफजाल अंसारी के साथ दिखे बीजेपी सांसद मस्त।

अधिकारियों संग बैठक में बिजली, पानी, सड़क और चिकित्सा कार्यो की हुई समीक्षा, जल्द पूर्ण किए जाएंगे अधूरे काम।

 

गाज़ीपुर।

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक गाज़ीपुर सांसद अफजाल अंसारी की अध्यक्षता में आज शनिवार को स्थानीय जिला मुख्यालय विकास भवन सभागार में की गई।

बैठक में बिजली, पानी, सड़क और चिकित्सा सुविधाओं के समीक्षा के क्रम में जानकारी ली गई, इस बैठक में सभी क्षेत्रीय विधायक, सांसद व उनके प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

गाज़ीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने लंबी चली बैठक गाजीपुर पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि थोड़ी देर से ही सही लेकिन दिशा की बैठक संपन्न हुई अधिकारियों का सहयोग रहा ग्रामीण पेयजल योजना कुछ जगहों पर अधूरी पड़ी हुई है उसको जल्द पूरा कराने की बात कही गई  ।

वहीं महिला चिकित्सा कर्मियों की हां अगर जनपद में कमी है मेडिकल कॉलेज में स्टाफ तो आ गए हैं लेकिन ट्रॉमा सेंटर और अन्य जगहों पर स्टाफ की कमी है ।

उन्होंने बताया कि 100 पद रिक्त है जिसके बारे में समीक्षा की गई योगी मॉडल को देश भर में पसंद किए जाने और हालिया कर्नाटक सरकार द्वारा अपने यहां लागू किए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं इस मॉडल की क्या बात करूं ऐसे तो लुलु मॉडल भी है लेकिन जनता के हित में कितना काम कर रहा है या जनता की भूख को कितनी देर भुला देता है , यही है ये मॉडल , उन्होंने अपने ऊपर कुर्की और परिवार पर हो रही करवाई को अपने चालीस साल् के राजनीतिक पथ पर चलने का पुरस्कार बताया।

उन्होंने अखिलेश यादव और ओपी राजभर के हालिया जुबानी बयान और झाड़फूंक वाले बयान पर उठते हुए हंस पर बोला कि चलिए अब इतने बड़े नेताओं पर मैँ कोई टिप्पणी नहीं कर सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button