अपराधउत्तर प्रदेश

दूसरे के नाम पर बोर्ड परीक्षा दे रहे 13 मुन्नाभाई चढ़े पुलिस के हत्थे।

9 लड़को के साथ 4 लड़कियां भी रंगे हाथ गिरफ्तार ।

 

गाज़ीपुर ।

 गाज़ीपुर में नकल कराने वाले एक शातिर गिरोह का भंडाफोड़ डीएम और एसपी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है ।

अधिक्कारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि जनपद में यूपी बोर्ड परीक्षा में शासन के निर्देश पर पूरी सतर्कता बरती जा रही है , जिसके चलते परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले अवांछनीय तत्वों के साथ सभी सेंटर्स पर उड़ाका दस्ता , स्थानीय पुलिस और स्वाट टीमों के द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है।

इसी बीच मुखबिर की सूचना पर जनपद के अलग अलग सेंटर्स पर नकल कराने और प्रॉक्सी बनकर गलत तरीके से परीक्षा दे रहे कुल 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है , जबकि मास्टर माइंड प्राचार्य फरार हो गया है , जिसकी तलाश पुलिस जोर शोर से कर रही है ।

फिलहाल डीएम एसपी आज संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नकल माफियाओं के गिरोह का भंडा फोड़ किए और उनकी करतूतों को उजागर किया ।

फिलहाल दुल्लहपुर थाने में प्राचार्य , प्रबंधक व फर्जी परीक्षार्थी समेत कुल 14 के खिलाफ नकल अधिनियम की धारा 419/420/467/468/471/120B भादवि. व 3/4/7/10 उप्र सार्वजनिक परीक्षा अधि.1998 तथा 35/42 आधार कार्ड (वित्तीय और अन्य सब्सिडी लाभ और सेवाओं के लक्षित विवरण) अधि.2016, थाना दुल्लहपुर जनपद गाज़ीपुर, पंजीकृत करते हुए नियमानुसार विधिक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button