अपराधउत्तर प्रदेश

दो सगी बहने घर से हुई लापता , परिजनों ने जताया अपहरण की आशंका ।

मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस टीम सरगर्मी से जुटी तलाश में ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

सैदपुर थानाक्षेत्र के खिजिरपुर बोझवां गांव की दो किशोरी सगी बहनें अचानक से लापता हो गईं। काफी खोजबीन के बाद भी उनका जब कहीं पता नहीं चला  जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

मामला सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई और तत्काल मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में सरगर्मी के साथ जुट गई। खिजिरपुर बोझवां   गांव निवासी रामकेश यादव की दो पुत्रियां 15 वर्षीय नीतू यादव व 16 वर्षीय ज्योति यादव पढ़ाई करती हैं। पिता ने बताया कि सोमवार की दोपहर अचानक वो घर से गायब हो गईं। परिजनों ने काफी देर तक इंतजार किया लेकिन वो नहीं आईं तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। इसके बाद 24 घंटों तक पता न चलने पर उन्होंने थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

इस मामले में पुलिस संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में सरगर्मी के साथ जुट गई है। ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करने वाले किशोरियों के पिता रामकेश ने बताया कि नीतू गांव के ही परिषदीय स्कूल में कक्षा 7 में व ज्योति कक्षा 8 में पढ़ती थी। उनके परिजनों ने बताया कि वो परसों मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी , जिस पर मां ने उन्हें डांटा।

इसके बाद मोबाइल को घर पर ही रखकर दो बजे बाहर चली गईं। उन्होंने सोचा कि किसी सहेली के घर गई होंगी लेकिन वो नहीं लौटी तो थाने में सूचना दी। बहरहाल , परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष हैदर अली सिद्दिकी ने बताया कि उनकी तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button