उत्तर प्रदेशबिज़नेस

नए जमाने के किसानों के लिए प्रीमियम ट्रैक्टर आईसर प्राइमा G3 शोरूम चंद्रा ट्रैक्टर का हुआ मोहम्मदाबाद में भव्य उद्घाटन ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद के तिवारी मोड़ के पास आयशर ट्रैक्टर प्राइमा G3 (Eicher PRIMA G3)शोरूम और वर्क शॉप का मंगलवार को उद्घाटन किया गया ।

शोरूम का उद्घाटन मुख्य अतिथि आईसर ट्रैक्टर के सीनियर ए.वी.पी, सर्विस रोहित कुमार सचान और विशिष्ट अतिथि मुकुल कुमार चौधरी रीजनल मैनेजर सेल्स और अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति में उद्घाटन किया गया । इस मौके पर भारी संख्या में किसान भी मौजूद रहे ।

वही मैनेजर ने आयशर ट्रैक्टर की खूबियों का बखान किया और अन्य ट्रैक्टर कम्पनियों की तुलना कर अन्य विशेषताए भी बताई।

प्रीमियम ट्रैक्टरों की एक पूरी नई रेंज- आयशर प्राइमा G3 सीरीज़ नए ज़माने के भारतीय किसानों को ध्यान में रख कर निर्मित की गई है , जो बेहतरीन स्टाइल वाले मज़बूत ट्रैक्टर की चाह रखते हैं ।

आयशर प्राइमा G3 40-60 एच.पी. रेंज में ट्रैक्टरों की एक नई सीरीज़ है , जिसमें दशकों के बेजोड़ अनुभव के साथ विकसित की गई शानदार स्टाइलिंग, उन्नत टेक्नोलॉजी और बेहतरीन आराम मिलता है।

कंपनी की ओर से यह जानकारी दी गई कि नया प्राइमा G3 नए ज़माने के एरोडायनामिक बॉनेट के साथ आता है , जो ट्रैक्टर को एक अनूठा , शानदार स्टाइल प्रदान करता है और यह वन-टच ओपन , सिंगल पीस बॉनेट इंजन तक आसान पहुंच प्रदान करता है , जिससे ट्रेक्टर का रख-रखाव आसान हो जाता है ।

उच्च तीव्रता वाली 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ बोल्ड ग्रिल, रैप-अराउंड हेडलाइट और डिजी-NXT डैशबोर्ड इसे देखने में आकर्षक बनाते हैं और ज़्यादा क्रॉस-एयर फ्लो देते हैं, जिससे इन ट्रैक्टरों का लंबे समय तक निरंतर परिचालन किया जा सकता है।

कंपनी के अनुसार, आयशर प्राइमा G3 (Eicher PRIMA G3) रेंज में हाई टॉर्क- फ्यूल सेवर (एच.टी.-एफ.एस.) लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो बेहतरीन परफॉरमेंस देता है और ईंधन की ज़्यादा बचत प्रदान करता है ।

इसका कॉम्बीटॉर्क ट्रांसमिशन अधिकतम शक्ति, टॉर्क और उत्पादकता देने के लिए इंजन और ट्रांस-एक्सल का सटीक ताल-मेल प्रदान करता है। नया मल्टीस्पीड पी.टी.ओ. 4 अलग-अलग पी.टी.ओ. मोड की विशिष्ट सुविधा देता है, जिससे आयशर प्राइमा G3 कई प्रकार के कृषि और कमर्शियल कार्यों के लिए अनुकूल बन जाता है।

आयशर ट्रैक्टर्स ने जानकारी दी कि बिल्कुल नया आयशर प्राइमा G3 (Eicher PRIMA G3) में चालक की सुविधा को ध्यान में रखा गया है । इसमें ऊंची सीटिंग वाली कॉम्फी-लक्स सीट हैं, जिससे ट्रैक्टर चलाते समय चालक चारों ओर का स्पष्ट दृश्य देख सकता है । इससे लंबे समय तक ट्रैक्टर परिचालन में मदद मिलती है ।

इसका बड़ा और आरामदायक प्लैटफॉर्म अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम परिचालन सुविधा देता है। आयशर प्राइमा G3 को अत्यधिक सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है , चाहे वह दिन हो या रात । इसका अद्वितीय ‘लीड मी होम’ फीचर सुरक्षा और सुविधा, दोनों सुनिश्चित करता है ।

“दशकों से आयशर ब्रांड, कृषि और कॉमर्शियल- दोनों क्षेत्रों में अपने भरोसे, विश्वसनीयता, मजबूती और बहुमुखी उपयोगिता के लिए जाना जाता है ।

प्राइमा G3 के लॉन्च से आधुनिक भारत के प्रगतिशील किसानों को अधिक उत्पादकता , आराम और आसान परिचालन का लाभ मिलेगा , जिसकी वह आकांक्षा करते हैं , साथ ही उन्हें कम लागत में ज़्यादा फायदे का विकल्प भी प्राप्त होगा , जो हमेशा से आयशर का वादा रहा है ।”

अंत में आए हुए सभी आगंतुकों का चंद्रा ट्रैक्टर्स मोहम्मदाबाद गाजीपुर के प्रोपराइटर देवेंद्र सिंह ने आभार व्यक्त किया इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रोहित कुमार सचान सीनियर एवीपी सर्विस, विशिष्ट अतिथि मुकुल कुमार चौधरी रीजनल मैनेजर सेल्स, अभय श्रीवास्तव एरिया मैनेजर , हरिनारायण राय रीजनल सर्विस , जेपी राय , डॉ राजेश्वर कुशवाहा , अनिल सिंह , रिंकू राय , मिथिलेश तिवारी , विभूति यादव मन्नू , वसीम रजा , आमिर हमजा , सूर्यवीर सिंह , आलोक त्रिपाठी ,आशुतोष त्रिपाठी , प्रदीप शर्मा , आयुष सिंह , राजवीर सिंह , अभिषेक सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button