उत्तर प्रदेशराजनीति

नगर पालिका के चुनाव में अध्यक्ष पद हेतु यदि किसी राजनीतिक दल ने कायस्थ समाज को टिकट नहीं दिया तो कायस्थ समाज इस चुनाव में अपना प्रत्याशी उतारेगा — जिलाअध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव

 

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 28अगस्त को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा गाजीपुर की मासिक बैठक महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव के चंदन नगर स्थित आवास पर आयोजित हुई।

इस बैठक में होने वाले नगर पालिका के चुनाव, सदस्यता अभियान पर विस्तृत रूप से चर्चा किया गया। इस बैठक में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान श्री चित्रगुप्त पूजनोत्सव के अवसर पर दिनांक 26अक्टूबर को भगवान श्री चित्रगुप्त जी की शोभायात्रा निकालने का निर्णय लिया गया तथा बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि नगर पालिका के चुनाव में अध्यक्ष पद हेतु यदि किसी राजनीतिक दल ने कायस्थ समाज को टिकट नहीं दिया तो कायस्थ समाज इस चुनाव में अपना प्रत्याशी उतारेगा ।

कार्यकर्ताओं ने आज मशहूर शायर फिराक गोरखपुरी जी की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया।

महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने महासभा के सभी पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा जितने अधिक सदस्य बनायें जायेंगे संगठन उतना ही बड़ा होगा । उन्होंने समाज के युवाओं से सक्रिय राजनीति में भाग लेने का भी आह्वान किया और कहा कि विकास की कुंजी सत्ता के हाथों में है । उन्होंने राजनीतिक दलों द्वारा कायस्थ समाज को उचित भागीदारी न दिये जाने पर चिंता जताते हुए कहा राजनीतिक दल कायस्थ समाज की घोर उपेक्षा कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं से नौकरी का पीछा छोड़ व्यापार के क्षेत्र में भी जाने की सलाह दिया।

महासभा के प्रान्तीय उपाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि सांगठनिक कार्यों में कोताही माफ नहीं की जायेगी। उन्होंने सांगठनिक कार्यों में रुचि लेने की हिदायत देते हुए कहा कि संगठन से बड़ा कोई नहीं। संगठन में हैं तो काम करना ही पड़ेगा। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा महिलाओं और युवाओं को संगठन से जोड़ने का निर्देश दिया।

इस बैठक में मुख्य रूप से चन्द्रप्रकाश श्रीवास्तव , शैल श्रीवास्तव , सत्यप्रकाश श्रीवास्तव , गौरव श्रीवास्तव , अरुण सहाय , अवनीश वर्मा , परमानन्द श्रीवास्तव , विपुल श्रीवास्तव , कमल प्रकाश श्रीवास्तव, मोहनलाल श्रीवास्तव,अजय कुमार श्रीवास्तव , विजय प्रकाश श्रीवास्तव , अनिल कुमार श्रीवास्तव , अनूप कुमार श्रीवास्तव , अश्वनी श्रीवास्तव , हिमांशु , हर्ष , आर्यन , प्रियांशु श्रीवास्तव , आनंद श्रीवास्तव , अमर सिंह राठौर , राजेश कुमार श्रीवास्तव , संदीप वर्मा आदि उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button