उत्तर प्रदेशराजनीति

नवमनोनीत राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र यादव का जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खां के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर भव्य स्वागत किया गया।

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 29 दिसम्बर को समाजवादी छात्रसभा के नवमनोनीत राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र यादव का जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खां के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर भव्य स्वागत किया गया । जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खां ने स्वागत करते हुए कहा कि डॉ शैलेन्द्र जी के मनोनयन से नौजवानों का हौसला बढ़ा है ,उनके अन्दर एक नये उत्साह और ऊर्जा का संचार हुआ है ।

हमें उम्मीद है कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है उस भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरते हुए ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे । उन्होंने कहा कि पार्टी का नौजवानों के प्रति और नौजवानों का पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है । जब जब प्रदेश में पार्टी की सरकार बनी है नौजवानों के हित में तमाम फैसले लिए गए हैं । चाहे छात्रसंघ बहाली का फैसला हो,चाहे बेरोजगारी भत्ता, लैपटाप,कन्या विद्याधन देने का फैसला हो, चाहे बर्खास्त सिपाहियों को बहाली करने का फैसला हो,यह सारे फैसले समाजवादी पार्टी की सरकार में लिए गए ।

अपने स्वागत से अभिभूत डॉ शैलेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के नौजवानों ने अखिलेश जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लें लिया है । प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अहंकार के रथ पर सवार है । वह अच्छे बुरे का पहचान खो चुकी है ।भाजपा सरकार से धोखा खाए नौजवान समाजवादी पार्टी के पक्ष में पूरी तरह से लामबंद हो गये है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को धोखा दिया है , रोजगार देने के बजाय पकौड़ा बेचने की सलाह देकर भाजपा ने देश के पढ़े लिखे नौजवानों को अपमानित करने का काम किया है । होने वाले 2022के विधानसभा चुनाव में नौजवान भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगा । नौजवानों को अपमानित करना भाजपा को काफी मंहगा पड़ेगा ।

इस अवसर पर मुख्य रूप सेपूर्व मंत्री सुधीर यादव, डॉ नन्हकू यादव, गोपाल यादव,अशोक बिन्द, आत्मा यादव,रविन्द्र प्रताप यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, चन्द्रिका यादव,दिनेश यादव, भानु यादव ,निसार अहमद, सुखपाल यादव,अरविंद यादव, उपेन्द्र यादव,मार्कण्डेय यादव,रामप्रताप यादव,रामनगीना यादव, अनिल यादव,आरिफ खान, दिनेश सोनकर, हरिवंश यादव, पप्पू यादव,बववन्त कुमार प्रधान, मुकेश यादव, चंदूलाल यादव, जनार्दन यादव, ओमकार यादव, वंशराज यादव,बृजभान,लाल जी राम,चंदन कुमार, गोविन्द राजभर, धर्मेंद्र,संतोष कुमार आदि उपस्थित थे । इस कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button