उत्तर प्रदेशराजनीति

पिछले 25 वर्षों से भाजपा का कब्जा परंतु समस्याएं ज्यों की त्यों बनी है — रामधारी यादव

 

गाज़ीपुर ।

आज समाजवादी पार्टी के नगर इकाई की एक आवश्यक बैठक गोरा बाजार मुहल्ले मे स्थित दुर्गा मंदिर पर नगर अध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई ।

इस बैठक में नगरपालिका चुनाव की तैयारी एवं बूथ कमेटी की समीक्षा के साथ साथ नगर की ज्वलंत समस्याओं पर भी चर्चा की गयी । 

 

इस बैठक में उपस्थित जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सभी बूथ प्रभारियों एवं सेक्टर प्रभारी का अंगम् वस्त्रम् देकर एवं माल्यार्पण कर सम्मानित किया ।

इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका चुनाव में पार्टी को जिताने का भी संकल्प लिया ।
इस बैठक में उपस्थित बतौर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि नगर में 25वर्षों से भाजपा का कब्जा है लेकिन शहर की समस्यायें ज्यों की त्यों बनी हुई है ।

शहर में जनसमस्याओं की भरमार है। 25वर्षों में भाजपा के लोगों ने शहर का विकास न कर केवल अपना विकास किया है । नगरपालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला है । शहर आज भी कीचड़ से सना हुआ है ।

उन्होंने रेलवे स्टेशन से बड़ीबाग जाने वाली सड़क का हवाला देते हुए कहा कि यह सड़क पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो गयी है। लोगों का घर से निकलना दुश्वार हो गया है । उन्होंने कहा कि बूथ कमेटी संगठन की सबसे महत्वपूर्ण इकाई है । इसी बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं के बल पर हमने लोकसभा कै साथ साथ विधानसभा चुनाव में सातों सीटें जीती हैं और नगर पालिका चुनाव भी जीतेंगे ।

उन्होंने कहा कि बूथ पर काम करने वाला कार्यकर्ता ही पार्टी की रीतियों नीतियों और योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के अलावा लाठी गोली खाकर पार्टी के पक्ष में मतदान कराने का काम करता है। बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं की अवहेलना कर कोई भी पार्टी आगे नहीं बढ़ सकती ।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि नगर में इतिहास बनाना है तो संघर्ष करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमारी फौज बहादुर और साहसी है। संघर्ष उसका मिजाज रहा है।उन्होंने नगर की समस्यायों को लेकर संघर्ष करने और आन्दोलन का रास्ता पकड़ने की भी आह्वान किया और कहा बिना संघर्ष के कोई मंजिल फतह नहीं होगी । उन्होंने सभी से नगरपालिका चुनाव की तैयारी में तन मन धन से जुटने का आह्वान किया।

इस बैठक में मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव , आमिर अली , डॉ समीर सिंह , अभिनव सिंह , परवेज , बचनू , संजय यादव आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन सेक्टर प्रभारी परवेज अहमद ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button