उत्तर प्रदेशराजनीति

पीएम जे एस वाई योजना में सांसद ने किया करोड़ों की सड़क का शिलान्यास।

सरकार डर के कर रही है हम पर करवाई -- अफ़ज़ाल अंसारी , बीएसपी सांसद

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी आज गाज़ीपुर की जखनिया विधानसभा में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदीराम के क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के तहत बनने जा रही करोड़ों की सड़कों का शिलान्यास करने पहुंचे थे ।

मारोह पूर्वक हुए कार्यक्रम में दो सड़कों का सांसद अफजाल अंसारी ने लगभग 14 करोड़ रुपए की लागत से शिलान्यास किया और बताया कि जिले में उनके प्रस्ताव पर् 250 किलोमीटर की सड़कों का प्रस्ताव पास हुआ है , जिसकी लागत लगभग 190 करोड़ रूपया है ।

उन्होंने बताया कि अबतक करोड़ो रूपये की लागत से 14 सड़कों का उद्घाटन भी उनके द्वारा गाज़ीपुर लोकसभा में किया है , उन्होंने कहा कि मानक के अनुरूप उत्तम गुणवत्ता वाली सड़कों और विकास कार्यों के लिए मैं कटिबद्ध हूं और इससे क्षेत्र का विकास होगा ।

उन्होंने बताया कि इस सड़क का 5 साल मेंटेनेंस रखरखाव भी करदायी संस्था ही देखेगी । इसके बाद उन्होंने पूर्व गाज़ीपुर सांसद , केंद्रीय मंत्री रहे और वर्तमान एलजी जम्मू कश्मीर मनोज सिन्हा के कार्यो के बदले उनके कार्यो की तुलना पर खूब चुटकी ली और कहा कि उनको हराना अफ़ज़ाल अंसारी के लिए भोगना पड़ रहा है , लेकिन कोई बात नहीं हम तो फटीचर हैं , 2024 में जनता फिर हिसाब करेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button