अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस और बदमाशो के बीच फिर हुई मुठभेड़ , 25 हजार का इनामिया पुलिस की गोली से हुआ घायल ।

2 अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

 

गाजीपुर ।

खबर गाजीपुर के खानपुर थाना इलाके के मकदुमपुर गांव के पास सघन वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया सूरज उर्फ गोलू सिंह पुलिस की गोली से घायल हो गया।

वहीं भाग रहा दूसरा बदमाश को पुलिस ने घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया अभियुक्त पुलिस की गोली से घायल इनामिया बदमाश सूरज उर्फ गोलू सिंह अंतरराज्यीय गिरोह का सदस्य हैं।

दरअसल खानपुर थाना इलाके के मकदुमपुर के पास एसओजी और खानपुर थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया तो बदमाश फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में 25 हजार के इनामिया सूरज उर्फ गोलू सिंह के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरा साथी ने भागने का प्रयास किया तो उसे पुलिस द्वारा घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया दूसरा बदमाश मोहित वर्मा है।

मामले में एसपी गाजीपुर रोहन पी बोत्रे ने बताया कि अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए लगातार चेकिंग अभियान के निर्देश दिए गए है। जिसके क्रम में , समय करीब 10.30 बजे रात्रि में थानाध्यक्ष खानपुर द्वारा मय हमराही के साथ बैरिकेटिंग लगाकर बिहारी डगरा के पास चेकिंग की जा रही थी कि तभी दो व्यक्ति नीले रंग की टीवीएस स्पोर्ट बाइक पर सवार आते हुए दिखाई दिए और  पुलिस को देख कर उन्होंने उचौरी की तरफ भागने का प्रयास किया , थाना प्रभारी खानपुर द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए दोनों बदमाशों का पीछा किया गया। जवाबी कार्यवाही में एसओजी और सादात थाने की पुलिस सूचना पर मखदुमपुर से उन बदमाशों का पीछा करते हुए घेराबंदी का प्रयास किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया , पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सूरज उर्फ गोलू सिंह पुत्र नारद सिंह निवासी महुआरी थाना मुफस्सिल बक्सर बिहार को पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गया ।

जिसके पास से एक पिस्टल 32 बोर 3 खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुए तथा एक अन्य उसका साथी को मौके से भागते समय पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है । पकड़े गए बदमाश  थाना गहमर क्षेत्र अंतर्गत में हुई लूट की घटना एवं थाना सादात में हुई लूट की घटना में वांछित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button