अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय गैंग का सरगना समेत 2 गिरफ्तार ।

पकड़े गए गैंग के दोनो शातिर अपराधी झारखंड प्रांत के रहने वाले है ।

 

गाजीपुर।

गैंग का सरगना आलम शेख और ताहिर शेख गिरफ्तार ।

एसपी ने कहा पकड़े गए सदस्यों का पिछले दिनों सैदपुर में हुई बैंक चोरी से है संबंध ।

सैदपुर के डेहराकलां के पास चेकिंग अभियान के दौरान हुई वारदात ।

 

गाजीपुर के सैदपुर थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय गैंग के सरगना समेत 2 गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पिस्टल, कारतूस और चोरी की बाइक के साथ चोरी करने के औजार भी बरामद किया गया है।

दरअसल एसपी के निर्देश पर सैदपुर थाना इलाके के डेहराकलां रेलवे क्रॉसिंग के पास अपराध और अपराधियों चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।  पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। जिसमे एक बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं भाग रहे दूसरे बदमाश को मौके पर मौजूद स्वाट और सैदपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसपी रोहन पी बोत्रे भी पहुंच गए।

इस दौरान उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में अंतर्राज्यीय गैंग का सरगना सरगना आलम शेख और ताहिर शेख है। पूछताछ में पता चला कि दोनो बदमाश झारखंड के रहने वाले है और पिछले दिनों सैदपुर में हुई बैंक चोरी में भी शामिल रहे है। इनके पास से पिस्टल, चोरी की बाइक और चोरी के सामान के साथ चोरी में प्रयोग की जाने वाली औजार भी बरामद किया गया है। पकड़े गए दोनो बदमाश किसी चोरी के वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

ये दोनो बदमाश पुलिस पर लगातार फायरिंग कर रहे थे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली आलम शेख की पैर में लगी है। जिसे सैदपुर सीएचसी पर भर्ती करा कर इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए अन्य साथियों की जानकारी ली जा रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button