राजनीति

पूर्व कैबिनेट मंत्री व पाल समाज के प्रदेश अध्यक्ष का पार्टी कार्यालय पर भव्य स्वागत

 

पूर्व विधान परिषद सदस्य, पूर्व कैबिनेट मंत्री व पाल समाज के प्रदेश अध्यक्ष मा.दयाराम पाल का आज जनपद आगमन पर पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया ।

लोहिया भवन में आयोजित पाल समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मा.दयाराम पाल ने कहा कि पाल समाज का हित समाजवादी पार्टी में निहित है ।

उन्होंने पाल समाज के गौरवशाली इतिहास की चर्चा करते हुए कहा कि पाल समाज का संघर्ष का इतिहास रहा है और संघर्ष के बल पर ही पाल समाज इस मुकाम पर पहुंचा है । उन्होंने कहा कि जब जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है पाल समाज का सम्मान बढ़ा है । उन्होंने कहा कि भाजपा राज में लोकतंत्र और संविधान खतरे में है ।

अपने विरोध में उठने वाली हर आवाज को भाजपा सरकार पुलिस की लाठी और गोली के बल पर दबाने का काम कर रही है । उन्होंने लखीमपुर में हुए किसानों के नरसंहार की चर्चा करते हुए कहा इस दर्दनाक घटना ने जालियां वाले बाग के घटना की याद ताजा करा दी है ।इस घटना के चलते देश को दुनिया के सामने शर्मींदगी उठानी पड़ी है । उन्होंने कहा कि आज लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से पूरा प्रदेश त्रस्त है । गरीबों का चुल्हा जलना मुश्किल हो गया है । भाजपा सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो चुकी है ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभा पाल, विनोद पाल, अरविंद यादव, दिनेश यादव,योगेन्द्र पाल,रामदरश पाल, विजय शंकर पाल,अंगद पाल,अभय पाल, हरेंद्र पाल, राकेश पाल, अनिल पाल, अवधेश पाल, विजय पाल,संजय पाल,बुद्धिराम पाल,रत्न पाल,नन्दू पाल, राजमंगल पाल, रामनरेश पाल,कपिलदेव पाल, रामविलास पाल आदि उपस्थित थे । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं संचालन पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष सर्वेश पाल ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button