उत्तर प्रदेश

पूर्व भाजपा नेता अरुण सिंह ने जताई हत्या की आशंका।

 

गाज़ीपुर ।

 भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता और जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण सिंह ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने अपनी हत्या की आशंका जताई है ।

उन्होंने नाम न लेते हुए आरोप लगाया है अपराधी और गैंगस्टर कुकृत्यों से संबंधित लोग जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं वह हमारी हत्या कराना चाहते हैं ।

उन्होंने इशारे इशारे में करंडा के ब्लॉक प्रमुख आशीष यादव और उसजे गैंग के खिलाफ आरोप लगाए हैं, और बताया कि इन लोगो ने सरकारी धन का भ्रष्टाचार किया है और लगभग 40 लाख रुपए से ज्यादा के गबन की जांच के इन लोगो के खिलाफ चल रही है ।

नेता के नाम से मशहूर अरुण सिंह ने वर्तमान गाज़ीपुर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निष्पक्ष कार्यशैली पर भरोसा जताते हुए उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनकी जांच पर मुझे भरोसा है। लेकिन उन्होंने अपनी हत्या की आशंका का पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शासन और प्रशासन को भेजा है ।

वही अरुण सिंह ने नगर निकाय चुनाव में ईमानदार और कर्मठ छवि के नेता को समर्थन की बात कही है उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मेरा कोई राजनीतिक दल नहीं है इसलिए मैं किसी भी प्रत्याशी को नहीं खड़ा करूंगा लेकिन उन्होंने यह कहा कि मेरा कोई समर्थक लड़ना चाहे तो मैं उसे रोकूंगा भी नहीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button