उत्तर प्रदेशराजनीति

पूर्व मंत्री द्वारा नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण ।

 

गाज़ीपुर।

(दुल्लहपुर) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अनिल कुमार पांडे के प्रस्ताव पर 16 लाख रुपए की लागत से निर्मित पिच रोड का लोकार्पण पूर्व राज्य मंत्री प्रभुनाथ चौहान ने शनिवार को किया।

इस अवसर पर प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि दुल्लहपुर क्षेत्र के लिए अपना धर्म निभाने वाले एवं क्षेत्र के लिए सदैव समर्पित अनिल कुमार पांडे का यह प्रयास वर्ष 2019 में ही हुआ था , जो अब जाकर साकार हुआ है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जिला पंचायत से बनने वाली यह पहली पिच रोड है जो ग्राम सभा देवा , दुल्लहपुर , चुरामनपुर और जफरपुर गांव को जोड़ने वाली प्रमुख सड़क होगी । जिससे क्षेत्र के लोगों की आवाजाही सुगम होगी और उनको दुल्लहपुर बाजार के जाम से निजात मिल जाएगी।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अनिल कुमार पांडे ने कहा कि यह सड़क 2 वर्ष पूर्व ही बन जानी चाहिए थी किंतु प्रस्ताव निरस्त होने और दोबारा होने तथा नए निर्वाचन में काफी समय अंतराल हो गया ।

उन्होंने कहा कि लोगों की जरूरत को देखते हुए इस संपर्क मार्ग के निर्माण से 5 गांव का आपसी संपर्क जुड़ा है एवं 16 बिरादरी के लोगों की प्रमुख सड़क सेवा में समर्पित है।

इस लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष रामप्यारे यदि , ग्राम प्रधान सर्वानंद सिंह झुना , ग्राम प्रधान जीउधन यादव , रामानंद जयसवाल , अजय पांडे , मुकेश पांडे बूथ प्रमुख देवा , बीके चौहान , भुनेश्वर चौहान , बूथ प्रमुख दुल्लहपुर विनोद राजभर , गोलू मौर्या , वरिष्ठ नेता गुलाब मौर्या , गुलाब चौहान व पीयूष सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button