उत्तर प्रदेशराजनीति

पूर्व मंत्री विजय मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत ग़ाज़ीपुर जनपद में ।

बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार गाजीपुर पहुंचे पूर्व मंत्री विजय मिश्रा।

गाजीपुर ।

500 गाड़ियों के काफिला के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे पूर्व मंत्री विजय मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत

राज्यमंत्री डॉ संगीता बलवंत समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने पूर्व मंत्री विजय मिश्रा का किया भव्य स्वागत ।

बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार गाजीपुर पहुंचे पूर्व मंत्री विजय मिश्रा।

सपा सरकार में गाजीपुर सदर से विधायक चुने गये थे विजय मिश्रा और धर्मार्थ कार्य राज्यमंत्री बनाये गए थे ।

बीजेपी में पूर्व मंत्री विजय मिश्रा के आने के बाद जिले की सियासत हुई बहुत ज्यादा गर्म ।

सपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे विजय मिश्र का भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार गाजीपुर जनपद आगमन को लेकर समर्थक व कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। पूर्व मंत्री का काफिला सबसे पहले जनपद की सीमा सिधौना में प्रवेश करते ही विजय मिश्रा जिंदाबाद के नारे जमकर लगने लगे। उसके बाद विजय मिश्रा का काफिला पहाड़पुर देवकली पहुंचा। जहां पर विजय मिश्रा के समर्थक उनको को गोंद में उठा कर कंधे पर बैठा लिए और फूल माला से लाद दिया। इस दौरान उनके समर्थन ढोल नगाड़े के साथ जमकर नारेबाजी की। पूर्व मंत्री के बीजेपी में शामिल होने के बाद जनपद में प्रथम आगमन को लेकर कार्यकर्ता और समर्थक उत्साहित होकर गाजीपुर बार्डर सिधौना रिसीव करने पहुंच गए। इस दौरान गजीपुर सरहद सिधौना से औड़िहार,सैदपुर, पहाड़पुर नंदगंज के बीच कई जगहों पर समर्थक और कार्यकर्ता जमकर स्वागत किये। इस दौरान सिधौना से नंदगंज के बीच तकरीबन 500 गाड़ियों के काफिला के साथ पूर्व मंत्री विजय मिश्रा बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर राज्यमंत्री डॉ संगीता बलवंत समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद गाजीपुर सियासत गर्म हो गई है।

बीजेपी कार्यालय पर पहुंचे पूर्व मंत्री विजय मिश्रा अपने भव्य स्वागत से गदगद हुए मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि देश में मजबूत सरकार काफी सालों बाद मिली है । मजबूत सरकार के खिलाफ विदेशी शक्तियां लगातार षड्यंत्र कर रही हैं । राष्ट्र के मुद्दे पर, देश के सवाल पर विपक्षी पार्टियों को प्रधानमंत्री के साथ खड़ा होना चाहिए। सरकार द्वारा चाइना के सवाल पर पाकिस्तान के सवाल पर या सेना के मनोबल को मजबूत करने के सवाल पर विपक्ष उनके मनोबल को तोड़ रहा है । विपक्ष का लगातार नकारात्मक रवैया देख मैंने भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा जो पार्टी कश्मीर से कन्याकुमारी तक राष्ट्र की सीमाओं की रक्षा हेतु जितने समर्पित भाव से वहीं दूसरी तरफ विकास देश स्तर पर प्रदेश स्तर पर और यहां तक कि गाजीपुर तक ।

एक समय था जब गाजीपुर में विकास का काम शुरू हुआ सड़क, बिजली, पानी और अस्पताल जो मैंने गाजीपुर के विकास के लिए जो सपना देखा था । जिसके लिए मैं राजनीति में आया था स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर और जो मैंने मेडिकल कॉलेज के रूप में सपना देखा था , गाजीपुर में फोरलेन से जुड़े उस विकास को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में योगी जी के नेतृत्व में और मनोज सिन्हा जी के नेतृत्व में जो गाजीपुर के विकास के लिए एक नया आयाम मिला।

विकास के नाम पर सिवाय एक पार्टी चिंतन करते हुए दिख रही है वो है भारतीय जनता पार्टी । इसलिए पीएम और सीएम के हाथों को मजबूत करने के लिए समर्पित भाव से भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया है। बड़ी बात 2017 में समाजवादी पार्टी कह रही थी। उस समय समाजवादी पार्टी का क्या हश्र हुआ था यह सब जानते हैं । 2017 के मुताबिक 2022 में भी बेहतर परिणाम दिखेंगे

वहीं पूर्व मंत्री विजय मिश्रा बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार जनपद आगमन पर 500 काफिले के साथ बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचे और भव्य स्वागत से गदगद होते हुए कहा कि जाति बंधन धर्म का बंधन तोड़ कर के और मुझे दूसरी पार्टियों के लोगों का स्वागत दिखा। यह स्पष्ट संकेत है कि गाजीपुर की सातों विधानसभा सीट बीजेपी के खाते में समर्पित होगी और सभी विपक्षी पार्टियों का जमानत जप्त होने जा रही है ।

वही मीडिया ने सवाल किया की सपा बसपा और बीजेपी में आते आते आपने देर कर दी के सवाल पर कहां की जिस विचारधारा से मैं और मेरा परिवार जुड़ा हुआ है जो इतिहास है वह बीजेपी के ही विचारधारा से मूर्त रूप से जुड़ी हुई है। मैं नेताजी के व्यक्तिगत विचारधाराओं से संपर्क में था और उनके निर्देश पर जब अच्छे लोग राजनीति में आएंगे तभी राजनीति को सही दिशा मिलेगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button