उत्तर प्रदेशराजनीति

बसपा ने की बैठक सदर विधानसभा के मैनपुर सहित समस्त क्षेत्रों में ।

गाजीपुर

सदर विधानसभा के मैनपुर में रविवार को बसपा की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि वाराणसी मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज सुभाष चौहान ने कहा कि बसपा के शासनकाल में कानून का राज था । वर्तमान सरकार में अपराध का बोलबाला है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार बार बहुजन समाज पार्टी की सरकार रही। इस सरकार में 26 जन कल्याणकारी योजनाएं चलती थी , जिसका लाभ समाज के हर गरीब व्यक्ति को मिलता था। इसके शासनकाल में कानून का राज स्थापित होता था। गुंडे-माफिया या तो जेल में थे , या प्रदेश छोड़कर बाहर भाग गए थे। इस सरकार में लायन आर्डर मजबूत था ।

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती के राज में सर्व समाज के लोग खुशहाल थे। बिना किसी भेदभाव के सर्व समाज की बात कर सबको न्याय , सबको सम्मान देकर समतामूलक समाज की स्थापना बहुजन समाज पार्टी के द्वारा प्रदेश में स्थापित करने का काम किया गया । लोकतंत्र में पूरी निष्ठा व्यक्त करते हुए देश और प्रदेश को संविधान के तहत चलाने का पूरा प्रयास किया गया ।

इस सरकार की गलत नीतियों को जनता अब अच्छी तरह से समझ चुकी है। इस बार के चुनाव में पूरी तरह से यह मन बना चुकी है कि भाजपा को उखाड़ फेंक बसपा की सरकार बनाकर मायावती को मुख्यमंत्री बनाना है।

पूर्व विधायक व प्रभारी प्रत्याशी डा. राजकुमार सिंह गौतम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की रीढ़ होते है। इनके भरोसे की किसी भी लड़ाई को मजबूती से लड़ा जा सकता है। कहा कि 2022 में पार्टी की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता तन-मन से लग जाए।

अंत में कार्यकर्ताओं ने डा. राजकुमार सिंह गौतम को चुनाव जीताकर सदन में भेजने का संकल्प लिया। इस अवसर पर रामप्रकाश गुड्डू, जितेंद्र मानव, मनोज विद्रोही, ओमप्रकाश गौतम, छोटू बाबा, रामायण राम, रामसागर बिंद, जयशंकर बिंद, रंपत बिंद, रामसकल निषाद, अनुराग चौहान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन विधानसभा अध्यक्ष सदर सुरेंद्र राम ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button