अंतर्राष्ट्रीय

बैजनाथ धाम जा रहे कांवरियों से भरी पिकप पलटी , एक की हुईं मौत – अन्य कई जख्मी ।

 

गाजीपुर।

सुहवल थाना क्षेत्र अन्तर्गत बेमुआ नगसर मार्ग पर पटखौलियां गाँव के समीप पीकप से बैजनाथ धाम जा रहे कावरियो से भरी पीकप अचानक अनियंत्रित हो गई , चालक कुछ समझ पाता इसके पहले वाहन मय सवारों समेत सडक किनारे खाईं में पलट गई ।

जिसमें ग्यारह लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गये, जबकि इलाज के दौरान लीलावती 60 की मौत हो गई ,पुलिस ने शव लो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। इस हादसे के बाद मौके चीखपुकार मच ग ई,खेतों जाम कर रहे किसानों ने यह देख दौडकर घटनास्थल पर पहुँच वाहन में दबे सवारों को एक एक कर वाहर निकालने में जुट गये ,मौसम खराब होने के चलते लोगों को‌ बचाव व राहत कार्यों में काफी परेशानी उठानी पडी,किसी तरह उसमें दबे लोगों को बाहर निकाल इस घटना कि सूचना सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों 108 एम्बुलेंस और थाने कि गाड़ी में जिला अस्पताल ले जाया गया , जहाँ इलाज के दौरान लीलावती नाम कि नोनहरा निवासी एक महिला कि मौत हो गई। घटना कि सूचना पुलिस ने मृतको के परिजनों को दे दी, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने बताया कि घायलों में फूलगेंदा 48 , नंदू यादव 50 , भागिरथी 45 , अमित चौधरी 15 , मकरध्वज 65 , छांगुर 65 , सनीश्री 56 , जोसना 60 , मुखराम यादव 65 , सीता देवी 62 , लीलावती 60 घायल हो गये , जिसमें लीलावती 60 कि इलाज के दौरान मौत हो गई , घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

घायल के परिजनों ने बताया कि पीकप पर सवार एक दर्जन लोग आज दोपहर अपने घर कठवामोड से बैजनाथ धाम जाने के लिए ट्रेन पकडने हेतु एक वाहन बुक किया,बताया कि सुहवल गाँव कर नहर से आगे बढते ही सडक पर जमी काली मिट्टी जो फिसलन भरी थी अचानक पहिया पडते ही पीकप अनियंत्रित होकर सडक किनारे पलट गया ।

प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि हुए हादसे में कुल ग्यारह लोग घायल हुए ,जिनमें से एक महिला कि‌ इलाज के दौरान मौत हो गई, उन्होंने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंजा गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button