उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

भाजपा ने गुलाम कादिर राईनी को बनाया अल्पसंख्यक मोर्चा का जिलाध्यक्ष।

अल्पसंख्यक समाज को लोगो ने सिर्फ इस्तेमाल किया- कादिर

*जनपद:–ग़ाज़ीपुर*

• अल्पसंख्यक समाज मोदी और योगी को करेगा वोट- कादिर
• अंसारी और ओवैसी का खेल अब खत्म- भाजपा

गाज़ीपुर। आगामी यूपी चुनावो को देखते हुए, भारतीय जनता पार्टी की पैनी नजर सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुचने के साथ जातीय समीकरणों पर भी है। प्रदेश में सबसे अधिक आबादी वाली पिछड़ी जातियों को पार्टी खास तवज्जो दे रही है, तो तीन तलाक के खिलाफ कानून लाकर भाजपा सरकार पार्टी के लिए नए वोटबैंक के लिए भी दरवाजा खोल चुकी है। इसी के तहत प्रदेश नेतृत्व द्वारा गाज़ीपुर जनपद में पसमांदा समाज के प्रखर समाजवादी नेता गुलाम कादिर राईनी को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जिम्मेदारी दी गयी है, भाजपा गाज़ीपुर कार्यालय में गुलाम कादिर राईनी अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जिसमें पुरुषों के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी, ने पार्टी की नीतियों और सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना करते हुए कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम कादिर राईनी ने भाजपा की नीतियों और अपराध पर जीरो टॉलरेंस नीति के साथ मुसलमानों के लिए तीन तलाक़ कानून को समाज के लिए हितकारी बताते हुए नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के प्रति अपनी आस्था जताई और कहा कि बीते वर्षों में दूसरे दलों ने हमें सिर्फ बांट कर अपना वोट बैंक बनाया है और इसबार मुसलमान भजपे को बड़ी संख्या में वोट करने जा रहा 

वहीं जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह सदर विधायक डॉ संगीता बलवंत और काशी प्रान्त के उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय ने सरकार की नीतियों से सबको जोड़ने की बात कही और बताया कि अब समाज का हर वर्ग जागरूक हो चुका है, कहीँ कोई मतभेद नहीं है।

आज सोमवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर स्थानीय संगठन ने समाज में फैलाए जा रहे भ्रम को समाप्त करने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय के साथ अनुसूचित जन जाति विशेष के लोगो को भी पार्टी से जोड़ते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में अपने विरोधियों को एक कड़ा संदेश देने की कोशिश की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button