उत्तर प्रदेशराजनीति

भाजपा ने पूरी तरह से लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है — रामधारी यादव

 

गाजीपुर ।

स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल की जीत और पार्टी प्रत्याशी मदन यादव की हार पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस जीत को सत्ता शासन के दबाव और जिला प्रशासन की मिली भगत से धनबल,बाहुबल की जीत बताया।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में खुलेआम समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मदन यादव के साथ साथ तमाम पार्टी के पदाधिकारियों एवं मतदाताओं के खिलाफ दमन चक्र चलाया गया । उनके साथ गुंडई की गयी, उन्हें बर्बाद और तबाह करने की धमकी दी गयी ।मतदाताओं के बीच खुलेआम पैसा बांटा गया तथा तमाम तरीके के प्रलोभन दिये गये।

इन तमाम नापाक हरकतों के खिलाफ हम लोगों के द्वारा जिला एवं पुलिस प्रशासन तथा चुनाव आयोग से बार बार शिकायत करने के बावजूद भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी बल्कि जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा खुलेआम भाजपा प्रत्याशी को संरक्षण दिया गया।सत्ता का खुलेआम दुरूपयोग किया गया । भाजपा को चुनाव जीताने के लिए खुलेआम सरकारी मशीनरी का भी दुरूपयोग किया गया।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पूरी ईमानदारी से इस चुनाव को लड़ने का काम किया है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मदन यादव को पूरी मजबूती से चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन शासन सत्ता ने नग्न तांडव करके पार्टी प्रत्याशी मदन को चुनाव हराने का काम किया है ।

इस चुनाव में भाजपा ने पूरी तरह से लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है । उन्होंने पार्टी प्रत्याशी मदन यादव को वोट देने वाले विधायकों ,  जिला पंचायत सदस्यों , ग्राम प्रधान एवं वीडीसी सदस्यों के प्रति आभार जताया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button