उत्तर प्रदेशराजनीति

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए प्रदेश के प्रमुख व्यवसायी त्रिभुवन सिंह।

त्रिभुवन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह ने सैकड़ो समर्थकों के साथ शामिल की भाजपा की सदस्यता।

गाजीपुर ।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने सभी को बीजेपी का अंगवस्त्रम पहना कर दिलाई सदस्यता

त्रिभुवन सिंह का दावा, यूपी में योगी आदित्यनाथ के अगुवाई में फिर आएगी बीजेपी सरकार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के ऐन पहले बीजेपी गाज़ीपुर पार्टी कार्यालय में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है, इसी क्रम में जनपद के प्रमुख व्यवसायियों में शुमार त्रिभुवन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह ने मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का अंगवस्त्रम पहना कर सभी को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई, इस अवसर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इन सभी नए सदस्यों का स्वागत किया और बताया कि त्रिभुवन सिंह पहले समाजवादी पार्टी में थे, जो अब बीजेपी में शामिल हुए हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया।

इस अवसर पर गाज़ीपुर के प्रमुख व्यवसायी त्रिभुवन सिंह ने खास बातचीत में बताया कि उनकी योगी आदित्यनाथ और गाज़ीपुर के पूर्व सांसद मनोज सिन्हा में गहरी आस्था है और में हमेशा से बीजेपी की नीतियों का समर्थक रहा हूँ ।

लेकिन उन्होंने ये भी माना कि उनके समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं से व्यक्तिगत रिश्ते जरूर रहे हैं, उन्होंने कहा कि अब वे अपने पुत्र और समर्थकों संग बीजेपी में आए हैं और यूपी में पुनः योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button