अपराधउत्तर प्रदेश

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में अराजक तत्वों ने विभागीय ठेकेदार को घसीट कर मारा ।

मामूली झड़प में चले लाठी-डंडे ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

नगर के स्वास्थ्य विभाग में हो रही घटनाए आये दिन कोई न कोई सामने आती रहती है । वहां पर एक से बढ़कर एक  दबंग किस्म के लोगों का भी जमावड़ा अक्सर लगा रहता है ।

इसी क्रम में हम आपको बता दें की जिले के स्वास्थ्य विभाग मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कार्यालय भी अब इन लोगो से वंचित नहीं है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर 1 से 2 बजे के लगभग कुछ मनबढ़ युवाओं द्वारा एक विभागीय ठेकेदार अश्वनी कुमार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के अंदर से खींच कर घसीटते हुए बाहर लाकर लाठी और राड़ से मारा गया ।

पीड़ित से अश्वनी कुमार से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका विभाग में वाहन चलता है उसी के बाबत वह अपने भुगतान के लिए आये हुए थे इतने में ही वहाँ पहले से मौजूद विवेक गुप्ता निवासी सकलेनाबाद अपने तीन चार साथियों के साथ गोल बनाकर खड़े थे और मुझे देखते ही गालियाँ देते हुए घसीटते हुए बाहर की तरफ खींचते हुए कहा कि तुम ठेकेदार बनते हो और अगर ठेका चलाना चाहते हो तो हमे 10000  महीना रंगदारी देना होगा ।

पीड़ित अश्वनी कुमार ने बताया कि जब मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो उन लोगो ने हाकी , राड़ से मेरे ऊपर प्रहार कर दिया जिससे मेरे कलाई पर तथा अन्य जगहों पर चोटे आयी जब मेरे द्वारा शोर मचाया गया तब मिथलेश सिंह व अन्य लोग आ गए और बीच बचाव करके मेरी जान बचायी वावजूद इसके सभी मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए ।

पीड़ित ने बताया कि मैंने इस बाबत प्रथम सूचना रिपोर्ट हेतु कोतवाली पर अपना आवेदन देते हुए  प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को अपनी आप बीती बात दी है अब देखना यह है कि प्रशासन न्यायहित में क्या कार्यवाही करती है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button