अपराधउत्तर प्रदेश

मोख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ी , पुराने मामले में पूर्व विधायक अजय राय पहुचे कोर्ट।

अजय राय के भाई अवधेश राय की हत्या के मुकदमें में मोख्तार अंसारी हैं नामज़द ।

 

ग़ाज़ीपुर ।।

 गाजीपुर की जिला एवं सत्र न्यायालय में मऊ से पूर्व विधायक रहे मोख्तार अंसारी के खिलाफ चल रहे गैंगेस्टर मुकदमें में करवाई के लिए आज वाराणसी के पूर्व विधायक अजय राय भारी सुरक्षा के बीच पहुंचे , लगभग 3 से 4 घंटे की अदालती कार्रवाई के बाद भारी पुलिस सुरक्षा में पूर्व विधायक समर्थकों के साथ जब बाहर निकले तो मीडिया से रूबरू हुए ।

मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि गैंगेस्टर मामले में मोख्तार अंसारी के खिलाफ वह गवाह है और आज जिरह के लिए अदालत में आए थे, जहां उनका सामना वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोख्तार अंसारी से भी हुआ, उन्होंने कहा कि अदालती कार्रवाई में मोख्तार अंसारी बिल्कुल स्वस्थ नजर आ रहे थे ।

जिरह की कार्रवाई अदालत में हुई अब अगली कार्रवाई की तिथि जब भी पड़ेगी तो वह बुलाने पर उपस्थित होंगे।

उन्होंने बताया कि मोख्तार अंसारी के खिलाफ वह कोर्ट में काफी दिनों से लड़ाई लड़ रहे हैं और पीछे नहीं हटेंगे , उनके खिलाफ कड़ी करवाई हो, आपको बताते चलें कि अजय राय के बड़े भाई अवधेश राय हत्याकांड में मोख्तार अंसारी नामज़द हैं।

पूर्व विधायक ने मोख्तार के बेटे अब्बास अंसारी, भाई अफजाल अंसारी और उनके परिवार पर हो रही कार्रवाई पर कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जो भी कार्रवाई की जा रही है वह बिल्कुल सही की जा रही है , ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ी करवाई होनी भी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोख्तार अंसारी के परिवार वालों को अदालती करवाई का सामना करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button