उत्तर प्रदेशराजनीति

राज्यमंत्री संगीता बलवंत समेत भाजपा के 4 प्रत्याशियों ने किया नामांकन।

ग़ाज़ीपुर ।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के सातवें और अंतिम चरण के लिए नामांकन खत्म होने से 1 दिन पहले आज 16 फरवरी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदर सीट से विधायक और सूबे की सहकारिता राज्यमंत्री डॉ० संगीता बलवंत बिंद ने 2 सेटों में नामांकन किया।

इस अवसर पर उनके साथ समाजवादी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में आए पूर्व राज्य मंत्री विजय मिश्र भी मौजूद थे , 2 सेटों में नामांकन करने के बाद डॉ. संगीता बलवंत पत्रकारों से मुखातिब हुई और एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सरकार बनाने का दावा किया।

आपको बता दें कि गाजीपुर की सभी 7 विधानसभा सीटों में आज 4 सीटों के लिए 4 प्रत्याशियों ने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नामांकन किया जिसमें जखनिया (सु०) से रामराज बनवासी, सदर सीट से डॉ० संगीता बलवंत, जंगीपुर से रामनरेश कुशवाहा, जहूराबाद से बीएसपी से बीजेपी में आए पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, ने आज नामांकन किया जबकि सैदपुर (सु) से सुभाष पासी, बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी से, मोहम्दाबाद सीट से विधायक अलका राय और ज़मानियाँ सीट से विधायक सुनीता सिंह पहले ही नामांकन कर चुकी हैं। इस तरह आज बीजेपी के सभी 6 और सहयोगी के 1 प्रत्याशी कुल सात प्रत्याशियों ने नामांकन कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button