उत्तर प्रदेशराजनीति

रोड शो के जरिए बीजेपी प्रत्याशी ने झोंकी ताकत ।

रोड शो में यूपी के मंत्री नंदी के साथ विजय मिश्र और विनोद अग्रवाल एक वाहन पर दिखे।

ग़ाज़ीपुर ।

रोड शो के जरिए बीजेपी प्रत्याशी ने झोंकी ताकत

प्रचार थमने के एक दिन पहले सदर प्रत्याशी ने नेताओं संग किया रोड शो

रोड शो में यूपी के मंत्री नंदी के साथ विजय मिश्र और विनोद अग्रवाल एक वाहन पर दिखे।

बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री ने कहा सरकार की नीतियों को मिल रहा है जन समर्थन।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में गाज़ीपुर में होने वाले 7 मार्च के मतदान के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत जनता के बीच झोंक दी है।

आज भारतीय जनता पार्टी की सदर प्रत्याशी डॉ संगीता बलवंत के पक्ष में उत्तर प्रदेश के वैश्य समाज से मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी और स्थानीय पूर्व मंत्री विजय मिश्र पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल सभी लोग एक रथ पर सवार होकर रोड शो की शक्ल में गाजीपुर बाजार की मुख्य सड़कों पर निकले , जो चर्चा का विषय रहा।

रोड शो का यह काफिला गाजे बाजे के साथ गाज़ीपुर में बाजार की मुख्य सड़कों से होते हुए सनबाजार तक पहुंचा । इस बीच जगह-जगह भारी संख्या में व्यापारी और आम नागरिक इनका अभिवादन करते दिखे।

इस रोड शो के बाद सदर प्रत्याशी और राज्य मंत्री संगीता बलवंत ने कहा कि योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के चलते अपार जनसमर्थन मिला है और आज का रोड शो अद्भुत और अकल्पनीय था।

वही मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा करते हुए योगी सरकार के सुशासन और जन कल्याणकारी नीतियों के बारे में बात की और कहा कि योगी सरकार ने गुंडे और माफियाओं पर नकेल कसी है , और सरकार बनने के बाद हम जन कल्याणकारी और व्यापारियों के कल्याण के लिए बहुत सारी योजनाएं लाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button