अपराधउत्तर प्रदेश

लव अफेयर के चलते ऑनर किलिंग में गला रेत कर हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार।

24 घण्टे के भीतर पुलिस ने किया हत्या की घटना का अनावरण।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर जमानिया पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है , एसपी गाज़ीपुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर अभियुक्तों को अलग कर ले के साथ मीडिया के सामने पेश कर बताया कि बीते दिनांक 31 जुलाई को खिदिरपुर अलीनगर थाना कोतवाली जनपद के अंतर्गत अफसर उर्फ टीपू की अज्ञात अपराधियों द्वारा गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी ।

जिसकी सूचना मोबाइल के जरिए स्थानीय थाना को प्राप्त हुई थी। पुलिस ने जांच शुरू किया जो तथ्य सामने निकल कर आए उस में पता चला कि मृतक टीपू के पड़ोस के मेराज आलम पुत्र वली उल्लाह और अरबाज उर्फ चापड़ पुत्र वलीउल्ला जो दोनों रिश्ते में सगे भाई हैं खिजिरपुर अली नगर , ज़मानियाँ गाज़ीपुर के निवासी हैं , इनकी बहन से मृतक के लव अफेयर थे और जो इन्हें नागवार लगता था , वारदात वाली रात इन लोगों ने मृतक टीपू को अपने घर से बाहर मोबाइल पर बात करते देख लिया था ।

जिसके बाद इन लोगों ने घाट लगाकर धारदार हथियार से उसकी गला काटकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस घटना का अनावरण स्वाट टीम और जमानिया थाने की पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर घटना का अनावरण कर दिया है , गिरफ्तार अभियुक्तों को सबूतों के अनुसार जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button