अपराधउत्तर प्रदेश

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी सब्जी व्यवसायी को गोली ।

गाजीपुर पुलिस को बदमाशों ने दी खुली चुनौती ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

भांवरकोल थाना क्षेत्र के पताल गंगा चट्टी के समीप बाइक सवार बदमाशों ने युवा ब्यवसाई की गोली मारकर लगभग डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग लुटकर फरार हो गए। घटना शाम पौने पांच बजे की बताई जाती है।

बताया जा रहा है कि महेशपुर प्रथम गांव निवासी सदीउल्लाहू उफॆ शिबू (22) बर्ष पुत्र मेराजुद्दीन की पातालगंगा मंडी के समीप मच्छटी गांव के के बीच कांटा लगाकर मिर्च परवल आदि सब्जी की खरीदारी करता है। रोज की भाांति शिबू पैसा लेकर अपने कांटे पर बैठा था की इसी बीच मच्छटी गांव की ओर से बाइक सवार तीन बदमाश आए और उसकी चौकी पर रखा रुपए का बैग लेकर भागने लगे , जिस पर उसने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके पेट के नीचे एवं जांघ पर लगी है । घटना के बाद बदमाश पुनः बाईक से मच्छटी गांव की ओर भाग निकले।

घायलावस्था में आसपास के लोग उसे सीएससी मुहम्मदाबाद ले गए जहां से फिर उसे जिला मुख्यालय स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह पहुंचे एवं घटना के बाबत आसपास के लोगों से जानकारी ली ।

इस वारदात की सूचना जैसे ही पुलिस कप्तान को हुई वह तत्काल  मौके पर पहुंचे एवं घटना की सम्पूर्ण जानकारी ली और उन्होंने मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष को घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

इस घटना से स्थानीय ब्यवसायियों में दहशत फ़ैल गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button