उत्तर प्रदेशलाइफस्टाइल

लेखपाल भर्ती परीक्षा की टली और बदल गई तारीख।

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लेखपाल और सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया है।

आयोग के परीक्षा नियंत्रक की ओर से इस बारे में आदेश जारी कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले थे वे नोटिफिकेशन को यूपी एस एस एस सी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

आइए हम आपको बता दें कि अब कब होगी लेखपाल और सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर की परीक्षाएं। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा की नई तारीखों का भी एलान कर दिया है। आयोग ने बताया है कि अब सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जुलाई, 2022 को किया जाएगा। वहीं, लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 24 जुलाई को आयोजित की जाएगी। इससे पहले आयोग ने परीक्षा की तारीखें 29 जून और 19 जून को निर्धारित की थी।

UP S S S C की ओर से आयोजित की जाने वाली लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए 247667 उम्मीदवार शामिल होने वाले हैं। आपको बता दें कि इस परीक्षा के माध्यम से कुल 8085 उम्मीदवारों का चयन किया जाना है। वहीं सहायक सप्लाई इंस्पेक्टर परीक्षा के माध्यम से कुल 76 रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से लेखपाल भर्ती और सहायक सप्लाई भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र भी जल्द जारी किए जाएंगे। आयोग ने इसे लेकर कहा है कि परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी किए जाने संबंधी सूचना आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अलग से जारी की जाएगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button