अपराध

वाहन चेकिंग के दौरान 151 का हुआ चालान ।

 

गाजीपुर।

यातायात पुलिस द्वारा लगातार वाहन चेकिंग का दौर लगातार जारी है। इस दौरान जो भी नियम-कानून का उल्लंघन करता हुआ पाया जा रहा है, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में मंगलवार को चेकिंग के दौरान यातायात प्रभारी ने विभिन्न अनियमितता में डेढ़ सौ वाहनों का चालान करने के साथ ही हजारों रुपए का जुर्माना काटा।

ट्रैफिक पुलिस के साथ यातायात प्रभारी सुशील कुमार मिश्रा ने कचहरी , पुलिस आफिस , विशेश्वरगंज तिराहा , आलमपट्टी , रौजा सहित अन्य स्थानों पर वाहन चेकिंग किया।

इस दौरान जो भी यातायात नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया गया, उसके खिलाफ कार्रवाई की गई । इसके साथ ही लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक करते हुए नियमों का पालन करने की अपील भी की गई । उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए यातायात नियमों का पालन करना आवश्यक है।

यातायात प्रभारी श्री मिश्रा ने बताया कि चेकिंग के दौरान बिना सीट बेल्ट के चारपहिया वाहन चलाने , बाइक पर तीन सवारी चलने , बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाने सहित विभिन्न अनियमितता में 151 वाहनों का चालान करने के साथ ही 9500 रुपया जुर्माना जमा कराया गया।

कई चारपहिया वाहनों से काली फिल्म भी उतरवाई गई। इसके साथ ही लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक भी किया गया। उन्होंने कहा कि चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा। इस दौरान जो भी नियम-कानून का उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होना तय है। लोगों से खुद नियमों का पालन करते हुए दूसरों को भी इसके लिए जागरुक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button