उत्तर प्रदेशराजनीति

विधायक सुनीता सिंह किया आज अपना नामांकन ।

 

गाजीपुर ।

पुलिस के पहरे के बीच शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जमानिया विधानसभा से सुनीता सिंह ने नामांकन किया। अपने दर्जनों समर्थकों के साथ नामांकन करने के लिए पहुंचे थी। उनके समर्थकों को पुलिस ने रोक लिया।

जबकि प्रत्याशी सुनीता सिंह अपने प्रस्तावक रमाशंकर उपाध्याय व धमेंद्र कुशवाहा के साथ नामांकन कक्ष में पहुंची और नामांकन किया। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर नामांकन स्थल सहित आसपास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही और पुलिस अधिकारी चक्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे ।

वही नामांकन के बाद बाहर आई सुनीता सिंह  ने कहा कि जिस तरह जमानिया के लोगों ने भारी मतों से पिछली बार हमें जिताया था । ठीक उसी प्रकार इस बार भी आगे आकर और बढ़ चढ़कर अपनी भागीदारी निभा रहे है इस बार भी हमें भारी मतों से जीताने को तैयार है मोदी जी और योगी जी की सरकार जिस तरह से चल रही है उनके कार्यों से जिस तरह से जनता आगे आकर बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहती है और जनता हमको भारी मतों से जीता कर भेजने वाली है मुद्दा विकास ही है मात्र पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार होता था इस सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं है और विकास ही एकमात्र मुद्दा है  ।

जिस तरह जमानिया गड्ढे में तब्दील था हमने रोड, बिजली , पानी , सड़क , विद्यालय , पीपा पुल तक बनवाया है ।

वही ओम प्रकाश राजभर के सातों विधानसभा सीटों पर जीत के दावे पर उन्होंने कहा कि हम तो कहीं रहे हैं कि ओम प्रकाश जी कभी विधायक नहीं बनते भाजपा मे आकर  वह विधायक बन गए उनका सपना साकार हो गया अन्यथा वह कभी भी विधायक नहीं बनते देख लेंगे की हर्ष क्या होगा जिस तरह से उन्होंने अपने विधानसभा की दुर्दशा करके रखे है बाप बेटा दोनों उसी प्रकार वापस जाएंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button