अपराध

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ से लटका मिला शव ।

 

गाज़ीपुर ।

 गाज़ीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के लहूरापुर गांव के घने बगीचे में बीते गुरुवार को पेड़ पर एक शव ऊंचाई पर लटका मिला , जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी ।

वही मृतक की शिनाख्त उसी गांव के सुंदरम सिंह पुत्र मुन्ना सिंह एक किसान के रूप में हुई जो बीते मंगलवार की शाम से गायब था , शव के पेड़ से लटके मिलने की सूचना जब पुलिस को मिली तो शव को पुलिस ने उतारा और छानबीन की ।

इस मामले में मृतक के पिता मुन्ना सिंह और माँ रेनू सिंह ने अपने गांव के ही प्रधान प्रतिनिधि अजीत सिंह उर्फ रिंकू सिंह जो गांव की प्रधान श्रीमती सोनी सिंह के पति भी हैं और गाँव के मनबढ़ दबंग हैं , उनपर हत्या कर शव को पेड़ से टांग देने का गम्भीर आरोप लगाया है ।

मृतक की मां ने रोते हुए बताया कि उनका बेटा ग्राम प्रधान की गाड़ी चलाता था लेकिन कुछ पैसों के विवाद के चलते उसने गाड़ी चलाना छोड़ दिया था , तो अजीत सिंह ने उसे आकर फिर से गाड़ी चलाने की बात कही थी और ऐसा नहीं करने पर् मार कर लटका देने की धमकी भी दी थी और अन्ततः आज शव लटका मिला ।

परिजनों का पुलिस पर् मिलीभगत का भी आरोप है , मृतक के बड़े पिता ने बताया कि पुलिस ने बिना फोरेंसिक टीम को इत्तला दिए शव को उतार लिया और मोबाइल वगैरह बिना ग्लव्स पहने ही सारे निशान मिटा दिए । उन्होंने कहा कि उन लोगो ने लड़के को कहीं और मार कर लाश को यहां लाकर टांग दिया ।

वहीं मृतक सुंदर सिंह के घर वालों ने अरोप लगाया कि जिस जगह गुरुवार को लाश मिली वहां मंगलवार से गायब लड़के को बुधवार को भी खोजा गया था लेकिन वो मिला नही और गुरुवार को लाश लटकी मिली , इसकी जांच कर न्याय मिलना चाहिए। मृतक सुंदर सिंह के घर  वाले रो रो कर पुलिस और शासन प्रशासन से न्याय की गुहार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button