उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा का अंदरूनी ( इनडायरेक्ट ) समर्थन बीजेपी को — ओमप्रकाश राजभर

 

ग़ाज़ीपुर ।

 ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के तलाक के बाद बयानों का दौर लगातार जारी है और ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं ।

ऐसा ही मामला 2 दिन पूर्व हुआ जब समाजवादी पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी का पर्चा उम्र कम होने के कारण खारिज कर दिया गया जिस पर ओमप्रकाश राजभर जनपद के दौरे पर आए 1 दिन पूर्व एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अखिलेश यादव का इनडायरेक्ट समर्थन भाजपा को है।

ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत करते हुए कहा कि सूबे की आबादी 25 करोड़ है और पदयात्रा करना अलग अलग बात है। सूबे के मुख्यमंत्री 5 साल के हैं। विधान परिषद सदस्य का पर्चा भरा गया था और डायरेक्ट नहीं इनडायरेक्ट समर्थन भारतीय जनता पार्टी को हुआ।

5 साल मुख्यमंत्री थे और इतनी जानकारी नहीं हो पाई कि एमएलसी के प्रत्याशी की उम्र कितनी होनी चाहिए। अगर गलत बोल रहा हूं तो बताइए। एक सुबे के पूर्व मुख्यमंत्री पर्चा भरवा रहे हो और पढ़े लिखे लोगों के साथ जा रहे हो और जिसकी उम्र 28 साल हो यह क्या साबित करता है।

उम्र 30 साल होनी चाहिए क्या यह सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री को जानकारी नहीं होनी चाहिए। इनडायरेक्ट समर्थन उनको जो बोल रहे हैं और रथ यात्रा के लिए निकल रहे हैं। वह फाइनल तो करें कि इनडायरेक्ट उधर नहीं है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button