उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा शासन में दंगा के दौरान तमंचा लहराने वाले अब घुटने पर रेंग रहा है — सीएम

गाजीपुर ।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर के चुनावी दौरे पर थे। आज जमानियां विधानसभा के गहमर में उन्होंने प्रत्याशी सुनीता सिंह के लिए जनसभा की और कहा कि भारत का कर्मकांड भी रक्षा का माध्यम बनता है।

महर्षि विश्वामित्र ने उस कालखंड में रावण के आतंक को देखकर तय किया था और जिनको सन्यासी ने भी कहा था निशिचर पापी। हम सभी को जब मैं गाजीपुर के बारे में सोचता हूं उन सरकारों में याद करिए क्या क्या स्थिति थी उन्हें नौजवानों की चिंता नहीं थी महिलाओं की सुरक्षा नहीं थी इन्हें माफिया और अपराधियों के प्रति संवेदना थी।एक दुर्दांत माफिया के गाजीपुर से खड़ा हुआ है।

समाजवादी पार्टी और बसपा जिसकी भी सरकार होती थी तो वह चमक जाता था आपने मऊ में देखा था कैसे रामलीला को लेकर विवाद पैदा किया गया था और वह माफिया खुली जीप में तमंचा लहरा रहा था। व्यापारियों की दुकानों और घरों को जलाते हुए पूरे मऊ को दंगे की आग में झोंक दिया था ।

उस समय समाजवादी पार्टी की सरकार इस माफिया के साथ थी और कीड़े की तरह उसके सामने रेंग रही थी और आज जब आपने भाजपा को अवसर दिया आज वही माफिया सरकार के सामने कीड़े की तरह रेंगता नजर आ रहा है। जो माफिया कभी खुली जीप में सरकार को चुनौती देता था आज व्हीलचेयर पर गिड़गिड़ा रहा है। हमारा बुलडोजर बोलता नहीं करता है।

गहमर देश को सबसे ज्यादा सैनिक देने वाला गांव है। 2017 के पहले बिजली किस तरह की मिलती है सबको पता है पिछली सरकरो में केवल ईद और मुहर्रम में बिजली आती थी और होली दिवाली में चली जाती थी । सपा-बसपा की सहानुभूति और संवेदना किसान महिला और नौजवानों के लिए नहीं थे बल्कि अपराधी और माफियाओं के लिए थे आतंकवादियों के लिए थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button