उत्तर प्रदेशराजनीति

समता भवन पर मनोनीत सचिवो का माल्यार्पण कर स्वागत समारोह ।

आज दिनांक 24जनवरी को समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में नवमनोनीत समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव डॉ खालिद ,समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय सचिव नरसिंह यादव , समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राजेंद्र चौहान तथा समाजवादी मजदूर सभा के प्रदेश सचिव बृजेश कुमार यादव का स्वागत समारोह आयोजित हुआ । इस स्वागत समारोह में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में नवमनोनीत पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत  किया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने स्वागत करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि पार्टी ने जिस भरोसे और विश्वास के साथ नवमनोनीत पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए उस भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करेंगे ।

उन्होंने होने वाले विधानसभा के चुनाव को पार्टी के लिए चुनौती बताते हुए कहा कि हमारी लड़ाई साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी सोच के लोगों से है जो नफरत और घृणा की सियासत कर रहे हैं । उन्होंने भाजपा को झूठ का पर्याय बताते हुए कहा कि भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है । उन्होंने कहा कि जब भी समाजवादी पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाने का मौका मिला है हमने जनता के बुनियादी सवालों को हल करने का काम किया है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने झूठ परोसने के अलावा प्रदेश में और कोई कार्य नहीं किया । उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है । सत्ता परिवर्तन तय है ।

इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, जैकिशन साहू,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, राजकुमार पाण्डेय,सदानंद यादव, दिनेश यादव, मार्कंडेय यादव, तहसीन अहमद, ओमप्रकाश यादव, वंशराज यादव,रामयश यादव, आशा यादव,विभा पाल,नफीसा बेगम, कन्हैया यादव, परशुराम बिंद, शिवशंकर यादव, चौथी यादव, रामवृक्ष यादव, रामप्रताप यादव, गोपाल जी श्रीवास्तव,पारस यादव, हरवंश यादव, गुड्डू यादव, जितेंद्र कुमार,पवन यादव आदि उपस्थित थे । इस स्वागत समारोह का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button