उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त सचिवों का किया गया पार्टी कार्यालय पर सम्मान ।

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक17 जनवरी को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर समाजवादी पिछड़ा वर्ग के नवमनोनीत प्रदेश सचिव रामयश यादव, समाजवादी मजदूर सभा के प्रदेश सचिव जमुना यादव, समाजवादी शिक्षक सभा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य वंशराज यादव,तथा बाबा साहब अम्बेडकर वाहिनी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव दधिचि कुमार और रमेश यादव, जिला कार्यकारिणी के जिला सचिव अरूण कुमार गुप्ता एवं राजेश गोड़ तथा समाजवादी शिक्षक सभा के जिला सचिव योगेन्द्र प्रसाद तथा पारस यादव का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी नवमनोनीत पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी है उस भरोसे और विश्वास पर खरा उतरते हुए ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे ।

उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से अपने अपने क्षेत्र में जाकर कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए चुनाव प्रचार में लग जाने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि प्रत्याशी का इंतजार न कर सभी लोग पार्टी की रीतियों नीतियों एवं अखिलेश जी द्वारा की गयी घोषणाओं का प्रचार प्रसार करते हुए जनता के बीच जाकर अखिलेश जी को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करें । उन्होंने कहा कि भाजपा में मची भगदड़ इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि भाजपा सरकार की बिदाई और समाजवादी पार्टी की सरकार बनना तय है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश को मंहगाई की आग में झोंक दिया है । आज प्रदेश का कोई भी वर्ग और समाज खुशहाल नहीं है । भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से पूरा देश और प्रदेश त्रस्त है । उन्होंने कहा कि योगी जी मुख्यमंत्री की भाषा नहीं बोल रहे हैं बल्कि वह दहशतगर्दों की भाषा बोल रहे हैं ।

इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव, दिनेश यादव, गोपाल यादव, अशोक कुमार बिन्द,चौथी यादव, चन्द्रिका यादव,रामवृक्ष यादव, भगवान यादव,आत्मा यादव, पवन यादव,सदानंद यादव,अवधेश यादव, , अशोक कुमार पांडेय,दिनेश यादव, शिवशंकर राम, रामलाल प्रजापति,मार्कंडेय यादव, सुशीला गोड़,शिवशंकर यादव,दयाशंकर कुशवाहा, रमेश यादव, निसार अहमद,रजनीकांत यादव, राजेश यादव, रामाशीष यादव,अभिनव सिंह, सुखपाल यादव,संजय यादव,लड्डन खां, वंशबहादुर कुशवाहा,हरवंश यादव, गोपाल श्रीवास्तव,नन्हें, बैजू यादव, कमलेश यादव,रामनगीना यादव, सदानंद यादव,आदि उपस्थित थे । समारोह का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button