उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन पर स्वागत की तैयारी में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जुटे ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

कल दिनांक 9 फरवरी को पंचायती राज मंत्री स्व.कैलाश यादव जी की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में लुटावन महाविद्यालय सकरा आ रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी के आगमन पर स्वागत की तैयारी में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से जुट गये है ।

कार्यक्रम स्थल पर विधायक डॉ वीरेंद्र यादव और जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ तमाम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में जुटे हुए थे ।

विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने सभी नेताओं से भारी भीड़ लाने और भीड़ को नियंत्रित करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देते रहे । कार्यक्रम स्थल पर महिला सभा की जिला अध्यक्ष आशा यादव के नेतृत्व में तमाम महिला कार्यकर्ता भी कार्यक्रम की तैयारी में जुटी रही ।

वही जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की संभावना बताते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा । उन्होंने कहा कि गाजीपुर क्रान्तिकारियों की धरती रही है । इस जनपद ने हमेशा परिवर्तन का आगाज किया है । 2024 लोकसभा चुनाव के पुर्व जनपद में अखिलेश जी की सभा फिर परिवर्तन का आगाज लिखने का काम करेगी ।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में बड़ी भीड़ के साथ समाजवादी आंदोलन के पुर्वांचल के सभी बड़े नेता भी शामिल होंगे। कार्यक्रम स्थल पर पूरे दिन आज बड़े नेताओं का आने का तांता लगा रहा ।

इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी कै नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है ।
आज कार्यक्रम स्थल पर जुटने वाले नेताओं में मुख्य रूप से सहकारी बैंक के पुर्व अध्यक्ष रामधारी यादव , जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव , जंगीपुर विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव , रामाधार यादव , कन्हैयालाल विश्वकर्मा , रामवचन यादव , नगर अध्यक्ष दिनेश यादव , अभिनव सिंह , जिला पंचायत सदस्य महेश यादव , विभा पाल , रीना यादव , पूजा गौतम , कंचन रावत , रीता विश्वकर्मा , राकेश यादव , मटरु पहलवान , अजीत विधायक , सुखपाल यादव एवम शिक्षणेत्तर संघ विवेक कुमार सिंह ( शम्मी ) समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button