उत्तर प्रदेशराजनीति

सातों सीट पर सपा की हुई जबरदस्त जीत , सपा कार्यालय पर खुशी का माहौल ।

गाजीपुर ।

समता भवन पर जनपद  में पार्टी एवं गठबंधन के सभी प्रत्याशियों के जितने पर  कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी प्रत्याशियों को जिताने के लिए जिले की जनता एवं कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया ।

उन्होंने कहा कि आपके बल पर जनपद की सातों सीटों पर जीतकर इतिहास रचने का काम किया है। उन्होंने कहा इस जनपद की जनता ने अखिलेश जी में विश्वास व्यक्त किया है । उनके  द्वारा लिए गये संकल्पों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार न बनने पर और अखिलेश जी को मुख्यमंत्री न बना पाने की वजह से  हम दुखी जरूर है  मगर हमें निराश होने की जरूरत नहीं है ।  उन्होंने कहा कि हमारा संघर्षों का इतिहास रहा है । जनता के हक हकूक और उसके अधिकारों के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा ।

हम हमेशा अपने वसूलों और सिद्धांतों  तथा गांधी के बताए रास्ते पर चलकर देश और प्रदेश पर हुकूमत कर रही जालिम और साम्प्रदायिक और फासिस्टवादी सरकार के खिलाफ संघर्ष जारी रखेंगे ।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने ईवीएम और पोस्टर बैलेट में हेराफेरी कर जनता के मतों को लूटने का काम किया है । हम इस भ्रष्ट और बेईमान सरकार के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेंगे ।

इस मौके पर मुख्य रूप से लोकदल के जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव, दिनेश यादव , अरुण कुमार श्रीवास्तव,आमिर अली, बृजदेव खरवार,कमर अली,सदानंद यादव, सिंकदर कन्नौजिया,अशोक कुमार बिन्द,अतीक अहमद राईनी, रामयश यादव,आत्मा यादव, विभा पाल, जुम्मन खां, अभिनव सिंह, रामचन्द्र गुप्ता,सोनू खां, राकेश यादव, द्वारिका यादव, शिवशंकर राम,ओपी यादव, परवेज अहमद, आकिब ,नन्हें, संग्राम बिंद, नगेन्द्र कुशवाहा, शिवबच्चन यादव, अभय सिंह,आजाद चाचा,प्रवीण पाण्डेय, नफीसा बेगम, रीना यादव, कंचन रावत, पूजा गौतम,मोहन आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button