उत्तर प्रदेशराजनीति

सादात क्षेत्र के मरदापुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बीजेपी किसान मोर्चा के वरिष्ठ नेता विजय यादव ने कार्यक्रम का अयोजन किया था।

गाजीपुर ।

देश इस समय आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव मना रहा है।प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने गुजरात के साबरमती आश्रम अहमदाबाद से अमृत महोत्सव की शुरुआत की थी और 2023 तक ये कार्यक्रम चलेगा।अमृत महोत्सव के अंतर्गत पूरे देश में विभिन्न प्रकार के सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं ।

जिसमें मुख्य रूप से भारत माता की आरती और वंदे मातरम का गायन शामिल है।अमृत महोत्सव मनाने का मुख्य उद्देश्य देश के युवाओं को देश के गौरवशाली इतिहास की सही जानकारी देना है।गाजीपुर में भी अमृत महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं ।

जिसके अंतर्गत आज सादात क्षेत्र के मरदापुर में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें देश के प्रमुख ज्योतिष शास्त्री डॉ पवन सिन्हा और दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी शामिल हुए। बीजेपी किसान मोर्चा के वरिष्ठ नेता विजय यादव ने कार्यक्रम का अयोजन किया।वंदे मातरम गायन और भारत माता की आरती ने कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान किया।

 

प्रख्यात ज्योतिषशास्त्री डॉ पवन सिन्हा ने 2022 में बीजेपी की सरकार बनने पर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2022 में 2017 की तुलना में संघर्ष अधिक करना पड़ेगा पर मुख्यमंत्री जी का मंगल भारी है इसलिए उम्मीद यही है कि उनको सफलता मिलेगी पर मेहनत उनको बहुत करना पड़ेगा।वहीं कपिल मिश्रा ने कहा कि वीर सावरकर ने कहा था कि एक दिन ऐसा आयेगा जब हिन्दू धर्म के विरोधी भी कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर घूमेंगे।

आप राहुल गांधी को देख लिजिये केजरीवाल को देख लीजिये और अब तो अखिलेश वो तो गिन रहे हैं उनकी बस में कितने हिंदू बैठे हैं । हिंदुओं के ऊपर काश उन्होंने तब ध्यान दिया होता जब कारसेवा चल रही थी पर तब तो बस से उतारकर कारसेवकों को गोली मारी जा रही थी।अब भारत अपनी मूल संस्कृति की तरफ वापस जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button