अपराध

विद्युत विभाग सादात के सहायक अभियंता आर पी यादव के हिटलरशाही से परेशान हुए विभागीय व संविदा कर्मी ।


गाजीपुर ।

विद्युत वितरण खण्ड तृतीय सैदपुर के अंतर्गत विद्युत वितरण उपखण्ड सादात के सहायक अभियंता आर पी यादव बराबर अपने गलत कार्यो की सुर्खियों में रहते हैं आये दिन बराबर क्षेत्र के मीटर रीडरों को बिलिंग को लेकर भद्दी भद्दी गालियां देना ।

एफआईआर करवाने की धमकी देने , कार्य से जबरजस्ती निकलवा देना इनका आम बात हो गया है और ऊपर के अधिकारी इनके गलत गतिविधियों पर चुप्पी साधे हुए है , इनके प्रति कोई भी उच्चाधिकारी बोलने को तैयार नही है ।

विद्युत मजदूर पंचायत के जिलाध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने बताया कि इस एसडीओ का मनमानी फरमान से रीडर तंग आ चुके हैं ये अपने मन मर्जी से बकायेदार उपभोक्ताओं के दरवाजे पर बिल बकाया लिखने को कहते हैं एव जिन उपभोक्ताओं का बिल बाकी है उनको जबरजस्ती पकड़ कर सब डिवीजन कार्यालय पर लाने को बोलते हैं अपना भौकाल बनाने के लिए रीडरों पर दबाव बनाते हैं ।

जबकि यह गालीबाज एसडीओ कभी फील्ड में चेकिंग करने नही जाते हैं जिनका तुगलकी फरमान से रीडर लोग मानसिक एव आर्थिक रूप से परेशान है ।

वही मीटर रीडर संघ के जिलाध्यक्ष विनय तिवारी ने बताया कि मैं गालीबाज एसडीओ को फोन लगाए मगर इन्होंने फोन उठाना मुनासिफ नही समझा वही हमारे नंदगंज के बिलिंग सुपरवाइजर अमृतराज मिश्रा एव उस क्षेत्र के रीडरो से बात हुई है जल्द ही इस गालीबाज एसडीओ के खिलाफ अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर विद्युत मजदूर पंचायत के बैनर तले धरना दिया जाएगा जब तक रीडरों से माफी नही मांग लेते अगर माफी नही मांगे तो इनको सादात से हटाया जाय नही तो उस क्षेत्र की बिलिंग का कार्य रोककर हड़ताल किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button